विवेक अग्निहोत्री पर भड़की सोनाक्षी सिन्हा

By Arunima April 13, 2020, 10:18 p.m. 1k

पूजा वर्मा

बॉलीवुड(Bollywood) एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha) एक बार फिर खबरों में छाई हुई हैं। सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा और डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri)के बीच शुरु हुई वॉर खूब सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल ये पूरा मामला तब शुरु हुआ जब डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सोनाक्षी सिन्हा की एक पिक्चर पोस्ट कर दी। इस तस्वीर में सोनाक्षी फोन पर बात करते हुए एक शूटिंग सैट से बाहर निकलती नज़र आ रही हैं। साथ ही विवेक ने अपने पोस्ट में लिखा ‘इस समय कौन शूट करता है’। विवेक का ये पोस्ट जैसे ही वायरल होना शुरू हुआ, सोनाक्षी सिन्हा भी तुरंत एक्शन में आ गईं। 

सोनाक्षी सिन्हा ने विवेक रंजन अग्निहोत्री के ट्वीट का स्क्रीनशॉट लेते हुआ ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘एक्सक्यूज मी, मुंबई पुलिस और उद्धव ठाकरे ऑफिस, इस समय में लोगों को अफवाह और झूठी खबरें फैलाने से रोकने की क्या प्रकिया है? ये मैं जिम्मेदार नागरिक के लिए पूछ रही हूं, जो घर पर बैठकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहा है और शूटिंग नहीं कर रहा है। जो की मैं हूं। इसी के साथ सोनाक्षी ने अपने ट्वीट में ये भी बताया कि ये तस्वीर पुरानी है जो कि पिछले 5 नवंबर 2019 को ली गई थी।

इतना ही नहीं सोनाक्षी ने विवेक रंजन अग्निहोत्री को कड़ी फटकार लगाई और ट्वीट किया की, ‘डायरेक्टर होने और फिल्मों से जुड़ी संस्थाओं का सदस्य होने के नाते आपसे उम्मीद की जाती है कि आपको इस बात की जानकारी तो होगी ही कि देश में शुटिंग बंद हैं, सभी स्टूडियोज़ भी बंद हैं, क्योंकि देश में लॉकडाउन लागू है। 

सोनाक्षी के एंग्री अवतार को देख विवेक रंजन अग्निहोत्री को भी अपनी सफाई देने के लिए आगे आना पड़ा। विवेक ने एक और ट्वीट किया और सफाई दी की उनका ये कमेंट सोनाक्षी पर नहीं बल्कि उस अखबार पर था जिसमें सोनाक्षी की ये फोटो छपी थी। विवेक ने ट्वीट में लिखा कि ‘अगर मुझे आपसे कुछ कहना होता तो मैं आपको टैग करता। इस मुश्किल वक्त में ऐसी तस्वीरें छापना असवेंदनशीलता को दर्शाता है साथ लोगों पर गलत छाप भी छोड़ता है। एक स्टार होने के नाते आपको भी ऐसी खबरों का विरोध करना चाहिए।‘ हांलाकि विवेक की ये सफाई भी भड़की सोनाक्षी का गुस्सा शांत नहीं कर पाई।

एक बार फिर सोनाक्षी ने विवेक की कड़े शब्दों में निंदा की। अपने ट्वीट में सोनाक्षी ने लिखा ‘ये व्यंग करते वक्त ना तो आपने किसी को टैग किया था और ना ही इस पिक्चर के सोर्स के बारे में कुछ लिखा था। और ना ही आपने उन सभी लोगों को कुछ समझाने और बताने की कोशिश जो इस पिक्चर को देखने के बाद मुझे पर अटैक कर रहे थे।‘ अपने ट्वीट में सोनाक्षी ने व्यंग करने के कुछ रूल्स भी विवेक रंजन अग्निहोत्री को समझा दिए।  

हांलाकि इस ट्विटर वॉर का अंत भी सोनाक्षी ने बैसाखी की बधाई देने के साथ किया। ट्वीट में सोनाक्षी ने लिखा ‘चलो आज के लिए काफी एंटरटेनमेंट हो गया, मेरी तरफ से आप सभी को हैप्पी बैसाखी(घर से)। घर पर रहें, सुरक्षित रहें। आपको बता दें, कि पिछले कुछ दिनों से सोनाक्षी अपने ‘रामायण ज्ञान’ की वजह से विवादों में छाई हुई हैं। जब ‘रामायण’ में भीष्म पितामह का रोल प्ले करने वाले एक्टर मुकेश खन्ना ने सोनाक्षी पर तंज कस दिया था। और पापा शत्रुघन सिन्हा को बेटी सोनाक्षी के बचाव में आना पड़ा था। अब एक बार फिर सोनाक्षी निर्देशक(Director) विवेक रंजन अग्निहोत्री(Vivek Ranjan Agnihotri) की गलत व्यंग से सुर्खियों में छा गई हैं।

Related Story