भारत में coronavirus का कैसे होगा 'पंचनामा' बता रहे हैं कार्तिक आर्यन

By Neetu March 20, 2020, 9:52 a.m. 1k

Coronavirus के मामले पूरी दुनिया में बढ़ते जा रहे हैं। दुनिया भर में 2 लाख से ज्यादा लोग इसके शिकार हो चुके हैं। भारत में कोरोना वायरस का स्टेज 3 चल रहा है। यह हफ्ता भारत के लिए बहुत खतरनाक है।  वायरस के मद्देनजर बॉलीवुड ( Bollywood)  को लॉकडाउन कर दिया गया है। ना तो फिल्मों की शूटिंग हो रही है और ना ही कोई फिल्म रिलीज हो रही है। ऐसे में तमाम बॉलीवुड सितारे अपने फैंस से इस दौरान घर से बाहर ना निकलने को अपील कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी Narendra Modi के भाषण के बाद कार्तिक आर्यन Kartik Aaryan ने एक वीडियो शेयर किया और लोगों से अपील की कि वह खुद को सुरक्षित रखें। देखा जाए तो सबसे ज्यादा अलग अंदाज में कार्तिक ने लोगों से घर से बाहर ना निकलने की अपील की।

कार्तिक आर्यन एक बार फिर अपने 'प्यार का पंचनामा' Pyaar Ka punchnama वाले अंदाज़ में नज़र आएं। कार्तिक की डेब्यू फ़िल्म में उनका पांच मिनट लम्बा मोनोलॉग आपको याद होगा। उस मोनोलॉग में कार्तिक ने लड़कियों को लेकर कुछ शिकवे-शिकायत की थी, लेकिन इस बार कार्तिक ने जो मोनोलॉग किया है, उसमें ऐसे लोगों को लेकर शिकायत की गयी है, जो कोरोना वायरस के प्रकोप के बावजूद स्वास्थ्य संगठनों की अपील को नज़रअंदाज़ कर रहे हैं। कार्तिक का लगभग ढाई मिनट का मोनोलॉग इंरटनेट पर वायरल हो रहा है।

खबर है कि कार्तिक ने अपनी मोनोलॉग की स्क्रिप्ट खुद लिखी है। उन्होंने इस वीडियो को पीएम नरेंद्र मोदी को भी टाइप किया है। अपने मोनोलॉग में उन्होंने पीएम का भी चर्चा किया और साथ ही अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप की भी चर्चा की। 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए 22 मार्च को जनता कर्फ्यू लगाने की गुज़ारिश की है। ऐसे में कार्तिक ने भी लोगों से अपील की है कि ज्यादा से ज्यादा वह अपने घरों में रहे। कार्तिक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसके साथ ही फैन्स को उनका ये मैसेज देने का स्टाइल काफी पसंद आया। आशा है कि कार्तिक के इस मैसेज से सब समझेंगे कि अभी सोशल डिस्टेंसिंग कितना जरूरी है। 

Related Story