महिला ने नवजात बेटे का नाम रखा 'सोनू सूद', एक्टर ने कहा सबसे बड़ा अवॉर्ड

By Arunima May 29, 2020, 11:37 a.m. 1k

कोरोना संकट के इस समय में अगर किसी बॉलीवुड एक्‍टर की सबसे ज्‍यादा तारीफ हो रही है तो वो हैं सोनू सूद (Sonu Sood)। सोशल मीडिया पर वह असली हीरो की तरह छाए हुए हैं। आम आदमी से लेकर सरकार तक सब उनके कामों की सराहना कर रहे हैं। अभी तक कई गरीब प्रवासी मजदूरों को सोनू उनके घर तक पहुंचा चुके हैं।

ऐसे में अब उन लोगों ने भी सोनू सूद का शुक्रिया अदा करना शुरू कर दिया है। वहीं उनकी मदद से मुंबई से बिहार पहुंची गर्भवती मजदूर महिला ने उन्हें बेहद स्पेशल तरीके से थैंक्यू कहा है। यह बात सोनू के दिल को छू गई।

एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में सोनू सूद ने बताया कि- "मैंने 12 मई को एक ग्रुप को दरभंगा भेजा था। इस ग्रुप में दो महिलाएं गर्भवती थीं। यह ग्रुप घर पहुंच गया और महिला को बच्चा हुआ। उस परिवार ने सोनू को फोन करके बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम सोनू सूद रखा है। जब सोनू ने उनसे पूछा कि सोनू सूद कैसे सोनू श्रीवास्तव हुआ ना? इस पर महिला ने बताया, 'नहीं हमने बच्चे का नाम सोनू सूद श्रीवास्तव रखा है।' सोनू बताते हैं कि यह बहुत स्वीट था, इस बात ने मेरा दिल छू लिया।"

सोनू सूद बताते हैं कि रोजाना उन्हें पूरे भारत से करीब 56 हजार मैसेज आ रहे हैं। लोगों से मिल रहे प्यार को देखकर सोनू काफी खुश हैं। 

वहीं सोनू के लिए बुधवार का दिन खास था। महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोशयारी ने उनको फोन करके उनकी तारीफ की। सोनू सूद ने गवर्नर के ट्वीट पर धन्यवाद अदा किया। उन्होंने भगत सिंह कोश्यारी को भरोसा दिलाते हुए लिखा, "आपके शब्द मुझे ज्यादा मेहनत करने के लिए प्रेरित करते हैं। मैं प्रवासी मजदूरों की मदद करना उस वक्त तक जारी रखूंगा जबतक कि सभी अपने परिवार से मिल ना जाएं। मेरे लिए ये सम्मान की बात है।"

Related Story