सलमान खान ने बैलगाड़ी और ट्रैक्टर ट्रॉली में भरवाया जरूरी सामान

By Arunima May 3, 2020, 10:45 p.m. 1k

कोरोना वायरस से देशभर में परेशानी थमने का नाम नहीं ले रही है। ऐसे में सरकार संग बॉलीवुड के तमाम स्टार्स दिहाड़ी मजदूरों से लेकर अन्य सभी की मदद करने में लगे हुए हैं। सुपरस्टार सलमान खान ने दिहाड़ी मजदूरों की आर्थिक मदद करने के लिए आगे आए। 

हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) ने अपने इस्टंग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने परिवार और करीबी दोस्तों  के साथ बैलगाड़ी और ट्रैक्टर ट्रॉली में जरूरी सामान भरवा रहें हैं। वीडियों में सलमान के साथ उनकी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर (Iulia Vanturs), दोस्त जैकलीन और अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी भी नजर आ रही हैं। सभी लोग सलमान खान की मदत कर रहें हैं। 

वीडियो में सभी लोग  बैलगाड़ी और ट्रैक्टर ट्रॉली में जरूरी सामान भरते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सलमान खान के फार्महाउस का लग रहा है। इस काम के द्वारा सलमान गरीबों की मदत कर रहें हैं। जब सभी गाडिया सामान से भर कई तो सलमान ने सबको हाथ जोड़कर बिदा किया। 

वीडियो में देख सकते है कि 6 गाड़ियों में राशन का सामान भरा हुआ था। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सलमान खान ने कुछ देर पहले ही ये वीडियो इंटरनेट पर शेयर किया था जिसमें हजारों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं। बता दें कि लॉकडाउन के चलते सलमान खान इनदिनों अपने पनवेल फार्महाउस में समय बिता रहे हैं। 

आपको बता दें सलमान खान के फॉर्म हाउस में यूलिया के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और सोहेल का बेटा निर्वाण भी है। इससे पहले यूलिया का और वीडियो सामने आया था जिसमे यूलिया फॉर्म हाउस से ही चैट शो कर रही थीं। तभी सलमान पीछे से आकर उनकी कुर्सी पर हाथ रखकर उनसे कुछ बात कहने की कोशिश करते नजर आए थे।

 बता दें, सिंगर और एक्ट्रेस यूलिया वंतूर सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है। हाल ही में उन्होंने एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, इस वीडियो में यूलिया घुड़सवारी करती नजर आईं थीं। सलमान खान की खास दोस्त यूलिया वंतूर का यह वीडियो भी फैन्स को खूब पसंद आया था। 

Related Story