कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में फिर आगे आए रोहित शेट्टी

By Arunima April 21, 2020, 10:40 p.m. 1k

सारीका स्वरूप

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) को पुलिस वालों से कितना लगाव है, ये उनके फिल्मों से ही पता लगता है। वो अक्सर ऐसी फिल्म बनाते है, जिसमें पुलिस का भी किरदार हो और रोहित का पुलिस के लिए ये प्यार सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी है।

हाल ही में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) को लेकर एक नई खबर सामने आई है। खबर है कि रोहित मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के लिए शहर के आठ होटलों में आराम करने कि और खाना खाने कि व्यवस्था कर रहे हैं। इसकी जानकारी मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने खुद दी है। 

मुम्बई पुलिस ने ट्विटर (Twitter) पर  रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) को ड्यूटी सिविल वॉरियर्स (Duty Civil warriors) के लिए शहर भर में आठ होटलों में रहने, आराम करने, चेंज करने, रात का खाना और सुबह का नाश्ता जैसी सुविधा उपलब्ध कराने के लिए धन्यवाद कहा है।

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) का ये ट्वीट (Tweet) काफी वायरल हो रहा है, इसे देखने के बाद अब लोग रोहित शेट्टी की मदद के लिए उनकी काफी सराहना भी कर रहे है। आपको बता रोहित शेट्टी इससे पहले भी कोरोना कि लड़ाई मे मदद के लिए आगे आ चुके है।

 उन्होनें  कुछ दिन पहले फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉयज के साथ मिलकर फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले मजदूरों की मदद की थी। इसके लिए रोहित ने 51 लाख की राशि डोनेट की थी और फिर उसके बाद रोहित ने पैपराजी फोटोग्राफर्स के परिवारों की मदद के लिए उनके बैंक अकाउंट्स (Accounts) में पैसे डाल कर उनकी अर्थिक सहायता  कि थी ।

सिर्फ रोहित ही नहीं बल्कि, देश में जब से कोरोनावायरस (Coronavirus) ने कहर बरसाना शुरू किया है, तब से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज लगातार देश के जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। कोई आर्थिक मदद कर रहा तो कोई मानसिक तौर पर लोगों को समझा रहे। इस बिच हर कोई अपनी तरफ से मदद करने कि संभव कोशिश में लगे हुए है।

Related Story