लॉकडाउन के बीच ट्रोलर्स के निशाने पर आए रणबीर-आलिया

By Arunima March 30, 2020, 10:47 p.m. 1k

कोरोना वायरस (Corona Virus) के क़हर से इस समय पूरा देश लॉक डाउन का सामना कर पड़ रहा है। हर किसी को अपने घर में बंद रहना पड़ रहा है , इस लॉक डाउन का शिकार हमारे बॉलीवुड सेलेब्स भी हो चुके हैं। बॉलीवुड के सितारे घर में रहकर ही अपना टाइम बिता रहे हैं।

 हाल ही में , हमने देखा कि कोई स्टार अपने घर में रहकर पेंटिंग कर रहा है तो कोई खाना बनता दिख रहा है , और कोई अपने घर में झाड़ू भी लगा रहा है , इन सभी कामों को बॉलीवुड के स्टार्स खुद से करने में लगे हुए हैं और अपने क्वारंटाइन (Quarantine) टाइम को स्पेंड कर रहे हैं।

इसी दौरान , बॉलीवुड के सावरियां एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और पटाखा गुड्डी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी एक्टिंग के लिए तो जाने ही जाते हैं , लेकिन दोनों को अपने रिलेशनशिप के लिए भी खूब सुर्खियाँ मिलती है। यह कपल बॉलीवुड गलियारों में छाया हुआ है , साथ ही ये कपल हमेशा सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता रहा है , फैंस ने दोनों को #Ralia का नाम भी दे दिया है।   

पर हाल ही में , ये कपल ट्रोलर्स का निशाना बन गया है , दरअसल, कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबसे वायरल हुआ है , तबसे दोनों को खूब ट्रोल किया जा रहा है।  इस वीडियो में रणबीर और आलिया लॉक डाउन के चलते भी एक- साथ दिख रहे है , रणबीर -आलिया अपनी बिल्डिंग के पास नजर आ रहे हैं और उनके साथ उनका पालतू कुत्ता भी इस वीडियो में दिख रहा है , लेकिन फैंस को उनका यह अंदाज़ बिलकुल पसंद नहीं आया और उसकी वजह थी कि रणबीर और आलिया ने मास्क नहीं पहना था और यह देख सोशल मीडिया पर दोनों को ट्रोल भी किया जाने लगा।  

 

दोनों के इस वीडियो को लेकर एक यूजर ने कहा कि अगर स्टार्स ही ऐसी लापरवाही बरतेंगे तो फैंस पर इसका क्या असर पड़ेगा तो वहीँ एक और यूजर ने लिखा कि क्या सेलिब्रिटीज के लिए अलग से रूल बनाये गएँ हैं, इस सबसे साफ़ दिख रहा है कि रणबीर और आलिया के फैंस काफी गुस्से में है।  

आपको बता दें कि इससे पहले अटकले तो यह भी थीं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है , लेकिन आलिया के एक इंस्टाग्राम पोस्ट ने इन खबरों को जूठा कर दिया, इस फोटो में आलिया ने बताया कि उनकी यह फोटो उनके फेवरेट रणबीर ने खींची है।

 इस फोटो के साथ यह भी अंदाज़ा लगाया था कि दोनों क्वारंटाइन टाइम में साथ रह रहें हैं। साथ ही दोनों एक तस्वीर भी काफी वायरल हुई थी जिसमें दोनों दुल्हा-दुल्हन के जोड़े में नजर आ रहे थे।

Related Story