फिल्ममेकर कुणाल कोहली की मौसी की कोरोना वायरस से मौत, घर में छाया मातम

By Arunima May 24, 2020, 4:31 p.m. 1k

इन दिनों पूरा देश कोरोना वायरस के कहर से जूझ रहा है। लॉकडाउन के बावजूद इस वायरस से संक्रमित मामलों में कोई गिरावट नहीं आई है। यही नहीं अब बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी इस वायरस का कहर देखने को मिल रहा है। 'हम तुम' और 'फना' जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर कुणाल कोहली (Kunal Kohli) के परिवार के एक सदस्य की मौत COVID-19 से हो गई। इस दौरान कुणाल को इस बात का अफसोस है कि पूरा परिवार इस दुख में लॉकडाउन की वजह से एक साथ भी नहीं हो सकता। कुणाल ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी।

डायरेक्टर कुणाल कोहली की शिकागो में रहने वाली मासी की डेथ कोरोना वायरस से हो गई। उन्होंने ट्वीट किया, 8 हफ्तों के स्ट्रगल के बाद COVID की वजह से अपनी मासी को खो दिया। हमारा परिवार काफी बड़ा है जो कि काफी क्लोज है। इस वक्त हम साथ नहीं हो सकते। यह उतना ही दर्दनाक है जितना कि उनको खोना। अपनी मां, मासी और मामा लोगों को इस वक्त साथ न देख पाना बहुत कठिन है।

कुणाल ने आगे लिखा, उनकी बेटी हॉस्पिटल जाती, कार पार्किंग में कार में बैठी रहती और अपनी मां के लिए प्रार्थना करती। क्योंकि उसे हॉस्पिटल के अंदर जाने की अनुमति नहीं थी। उसने बताया कि वह उन्हें देख नहीं सकती थी ऐसे ही करीब महसूस करती थी। इतना निष्ठुर है यह COVID। यह कोई तरीका नहीं है। 

5 बहने, 3 भाई थे लेकिन बहने अलग होती हैं। उनका बॉन्ड न टूटने वाला होता है। सिर्फ मौत ही उन्हें अलग कर सकती थी।

Related Story