लता मंगेशकर का पीएम मोदी के 'जनता कर्फ्यू' को समर्थन

By Arunima March 20, 2020, 6:17 p.m. 1k

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के 'जनता कर्फ्यू' की अपील के बाद पूरा हिंदुस्तान कोरोना वायरस (Corona Virus) से लड़ने के लिए एकजुट हो गया है। पीएम मोदी की अपील के बाद फिल्म और खेल जगत की कई बड़ी हस्तियों ने विडियों संदेश जारी कर पीएम के फैसले का समर्थन किया है। 

पीएम मोदी के इस कदम को अब स्‍वर कोकिला लता मंगेशकर ने अपना समर्थन दिया है। उन्‍होंने शुक्रवार को ट्वीट किया, 'भारत के प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र भाई मोदीजी ने जनता कर्फ्यू की घोषणा की। मैं उसका समर्थन करती हूं।'

यही नहीं, लता ने महाराष्‍ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के भी कदम की प्रशंसा की। उन्‍होंने लिखा, 'महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री माननीय उद्धव ठाकरेजी ने जो जनता के हित में निर्णय लिए हैं, वे सराहनीय हैं। मेरा सभी नागरिकों से निवेदन है कि वे सरकार का साथ दें और इस संकट को मात दें।'

इससे पहले भी लता मंगेशकर ने 17 मार्च को दो ट्वीट्स किए थे। पहले ट्वीट में उन्‍होंने कोरोना वायरस को परेशान करने वाला बताया था और उन्‍होंने पैनिक न करने और अफवाह न फैलाने की अपील की थी।

दूसरे ट्वीट में लता ने कहा था कि जिम्‍मेदार नागरिक होने के नाते हमें साफ-सफाई रखनी चाहिए। इसके साथ ही जिन्‍हें कफ और कोल्‍ड है, वे सोशल डिस्‍टेंस बनाएं। हेल्‍थ एजेंसियों की गाइडलाइंस को फॉलो किया जाए। सुरक्षित रहें और स्‍वस्‍थ रहें।

ये भी देखिए :- कोरोना वायरस का असर! ऋचा चड्ढा और अली फजल ने बढ़ाई शादी की तारीख, जानिए अब क्या है आगे का प्लान

 

Related Story