बाथरोब में पिता सैफ संग दिखे तैमूर, करीना ने शेयर की ये क्यूट तस्वीर

By Arunima March 26, 2020, 10:16 p.m. 1k

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस वायरस से 170 से ज्यादा देश प्रभावित हैं। मरने और संक्रमित लोगों की संख्या हर दिन बढ़ती जा रही हैं। आम व्यक्ति से लेकर दुनिया की बड़ी शख्सियत तक कोरोना वायरस की चेपट में आ गई हैं। 

वहीं बॉलीवुड सेलेब्स तक घर में ही वक्त बिता रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी तमाम सितारों के कोरोना वायरस से जुड़े वीडियो वायरल हो रहे हैं। हाल ही में सैफ अली खान (Sail Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) पूरी तरह से क्वारंटीन हैं। वो अपने बेटे तैमूर (Taimur Ali Khan) के साथ पूरा समय बिता रहे हैं। 

पिछले दिनों जब पीएम मोदी ने 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की तो करीना ने अपने फैंस से घर पर ही रहने की गुजारिश की। साथ ही एक तस्वीर शेयर की जो अब बहुत वायरल हो रही है। दरअसल, करीना ने अपने बेटे तैमूर और सैफ की तस्वीर शेयर की थी। 

इस तस्वीर में सैफ और तैमूर दोनों ही बाथरोब में नजर आ रहे हैं। तैमूर तो बेहद क्यूट दिख रहे हैं।  तस्वीर शेयर कर करीना ने लिखा, "प्रिय भारत, चलो यह करते हैं। जिम्मेदार बनें, घर में रहें और सुरक्षित रहें।" करीना कपूर के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

करीना कपूर की बात करें तो एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम पर एंट्री की है। लेकिन इंस्टाग्राम पर आते ही करीना कपूर के फॉलोअर्स मिलियन में पहुंच गए। 

कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी बचपन की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की थी, जो खूब वायरल हुई थी। वो लगातार कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक कर रही हैं।

ये भी देखिए :- बालिका वधू फेम एक्टर रुसलान मुमताज बनें पापा, शेयर की बेटे की पहली फोटो

Related Story