करीना और सैफ ने भी किया कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में डोनेट

By Arunima March 31, 2020, 9:59 p.m. 1k

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में आम आदमी से लेकर बॉलीवुड और उद्योगपति सब खुलकर सामने आ रहे हैं। शनिवार को पीएम मोदी द्वारा घोषित किए गए 'सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष' में एक के बाद एक बॉलीवुड स्टार डोनेट कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने पीएम रिलीफ फंड में लाखों करोड़ों रुपये का दान किया। 

अब इस कड़ी में बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) और अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का नाम भी जुड़ा गया है। इन दोनों कलाकारों ने भी कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद का एलान किया है।   करीना कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है। 

इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि उन्होंने और सैफ अली खान ने कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों के लिए काम कर रहे तीन मानवीय सहायता संगठन 'यूनिसेफ (संयुक्त राष्ट्र बाल कोष), गिव इंडिया और इंटरनेशनल एसोसिएशन फॉर ह्यूमन वैल्यूज को आर्थिक मदद दी है। साथ ही उन्होंने अपने फैंस से भी आर्थिक मदद देने के लिए आगे आने की अपील की है। 

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ये एक मुश्किल समय है। हम सभी को साथ आकर एक-दूसरे की मदद करने की जरूरत है। हम दोनों ने ऐसा करने के लिए कदम उठाए हैं और यूनिसेफ, गिव इंडिया और इंटरनेशनल एसोसिएशन फॉर ह्यूमन वैल्यूज (IAHV) को अपना समर्थन देने का वादा किया है। 

हम आप में से उन लोगों से अनुरोध करते हैं जो ऐसा ही कर सकते हैं। हम एक साथ खड़े है, जय हिन्द, करीना, सैफ और तैमूर'। हालांकि सारा अली खान ने इस बात का जिक्र नहीं किया है कि उन्होंने कितने रुपयों से आर्थिक मदद की है।

ये भी देखिए :- तैमूर ने बनाई ट्रिपल स्कूप आइसक्रीम की पेंटिंग, मम्मी करीना ने शेयर की फोटो

 

Related Story