कोरोना वायरस के खौफ से अब रुकी करण जौहर की तख्त की शूटिंग

By Aditi March 8, 2020, 4:15 p.m. 1k

चीन से शुरु हुआ कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर हम भारत में भी दस्तक दे चुका है। भारत में पिछले कुछ दिनों से कोरोना के कई मामले सामने आए है। हर तरफ इसका प्रभाव देखने को मिल रहा है। इतना ही नहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी इसका असर देखने को मिल रहा है। कई फिल्मों की शूटिंग रद्द कर दी गई है। सलमान खान की फिल्म राधे के बाद अक्षय कुमार की पृथ्वीराज और अब करण जौहर Karan Johar)  की मूवी तख्त की भी शूटिंग को रद्द कर दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग रोक दी गई है। फिल्म की शूटिंग राजस्थान में चल रही थी। यही नहीं अब फिल्म की शूटिंग को राजस्थान की जगह वापस मुंबई शिफ्ट कर दिया गया है। इसके अलावा करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म तख्त की बात करें तो हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरू की गई थी उसे भी रोक दिया गया है। फिल्म की शूटिंग जयपुर और जयसलमेर में होनी थी। बीते दिनों कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 के साथ भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

आपको बता दें कि बीते दिनों दीपिका फ्रांस में होने वाले Louis Vuitton's FW2020 में हिस्सा लेने वाली थीं । लेकिन उन्हें जब पता चला कि कोरोना वायरस फ्रांस में भी पहुंच गया है तो उन्होंने अपना ये ट्रिप कैंसिल कर दिया ।

वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल की शादी को लेकर लंबे वक्त से खबरें सामने आ रही थीं। हालांकि वरुण ने इस बारे में बातचीत में महज इसे अफवाह ही बताया था। वहीं हाल ही में ये खबर भी सुनने को मिली थी कि वरुण धवन और नताशा की शादी का वेन्यू भी कोरोना वायरस की वजह से बदल दिया गया है।

Related Story