बॉलीवुड में कोरोना वायरस का डर, राधे के बाद करण की फिल्म रुकी

By Arunima March 9, 2020, 6:58 p.m. 1k

कोरोना वायरस का डर दुनिया भर में है , लेकिन कोरोना ने भारत के दिल्ली में भी दहशत का माहौल पैदा किया हुआ है। सभी को इस जानलेवा वायरस से बचने के लिए सरकार की तरफ से सचेत किया जा रहा है। हर तरफ इसका प्रभाव देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी इसका असर होने लगा है। इसको देखते हुए कई फिल्मों की शूटिंग कैंसिल कर दी है। सलमान खान की फिल्म राधे के बाद अक्षय कुमार की पृथ्वीराज और अब करण जौहर की मूवी तख्त की भी शूटिंग को रोक दिया गया है।

खबरों के मुताबिक, अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग कैंसिल कर दी गई है। फिल्म की शूटिंग राजस्थान में चल रही थी। यही नहीं अब फिल्म की शूटिंग को राजस्थान की जगह वापस मुंबई शिफ्ट कर दिया गया है। इसके अलावा करण जौहर की फिल्म तख्त की बात करें तो हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरू की गई थी उसे भी रोक दिया गया है। फिल्म की शूटिंग जयपुर और जयसलमेर में होनी थी। 

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 के साथ भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। फिल्म की शूटिंग राजस्थान में होने वाली थी मगर इसकी शूटिंग को लखनऊ शिफ्ट कर दिया गया है। इसका असर अब रिलीज फिल्मों की कमाई पर भी पड़ रहा है। कोरोना वायरस के डर से कम लोग ही फिल्में देखने के लिए सिनेमाघरों में जा रहे हैं।

ये भी देखिए :- HOLI 2020:- खेसारी लाल के ये होली के भोजपुरी गाने मचा रहे है तहलका

 

Related Story