कोरोना का पड़ा असर, करण जौहर ने भी धर्मा प्रोडक्शन किया बंद

By Arunima March 16, 2020, 9:36 p.m. 1k

कोरोना वायरस के चलते अब तक छह हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और इस वायरस से अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। भारत में भी अब तक 120 मामले सामने आ चुके हैं और दो लोगों की मौत भी हो चुकी हैं। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स ऐसी भी आई है कि कोरोना वायरस से संक्रमित लोग अस्पतालों को छोड़कर भाग रहे हैं जिससे बाकी लोगों पर भी इस वायरस से संक्रमित होने का खतरा मंडरा सकता है। 

प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन, वेस्टर्न इंडिया फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन, इंडियन फिल्म एंड टीवी प्रोड्यूसर्स काउंसिल, इंडियन फिल्म एंड टीवी डायरेक्टर्स एसोसिएशन और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एमप्लाईज के बाद मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने भी अपने प्रोडक्शन हाउस को कुछ समय तक बंद करने का फैसला किया है।

 करण जौहर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक नोट साझा करते हुए इस बात की घोषणा की है। उन्होंने नोट में लिखा, 'भारत सहित पूरी दुनिया में कोविड 19 की महामारी को देखते हुए धर्मा प्रोडक्शन और उसकी यूनिट ने अगले नोटिस तक के लिए सभी काम रद्द कर दिए हैं। 

ये फैसला सभी की सुरक्षा को देखते हुए लिया गया है।' इससे पहले रविवार को इंडियन फिल्म एंड टीवी डायरेक्टर्स एसोसिएशन (इफ्टडा), फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एमप्लाईज (एफडब्लूआईसीई)  इंडियन फिल्म एंड टीवी प्रोड्यूसर्स काउंसिल (आईएफटीपीसी), प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (इम्पा) और  वेस्टर्न इंडिया फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (डब्लूआईएफपीए) के सदस्यों ने भी एक बैठक के बाद 19 मार्च से लेकर 31 मार्च तक के लिए अपने सभी काम को बंद करने का फैसला किया है।

ये भी देखिए :- आलिया भट्ट ने दोस्तों के साथ बनाया टिक टॉक वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल

Related Story