दुबई में खेती से लेकर पेंटिंग तक कर रही हैं मौनी

By Arunima April 19, 2020, 10:17 p.m. 1k

कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन को काफी दिन हो गए हैं और तब से आमजन से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक घर में पैक हैं। स्टार्स अपना टाइम पास करने के लिए अलग अलग तरीके अपना रहे हैं और कई स्टार्स घर पर काफी बोर भी हो रहे हैं।

 अक्सर ये सितारे सोशल मीडिया पर तरह तरह के वीडियोज़ शेयर कर अपने डेली रूटीन से फैंस को रू-ब-रू करवाते हैं। इसी बीच मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने सेल्फ क्वॉरेंटाइन पीरियड को देश से दूर दुबई में इंजॉए कर रही हैं। दुबई में मौनी की बहन रहती हैं और मौनी इस लॉकडाउन पीरियड को अपनी बहन के साथ उनके घर में खुद को सेल्फ क्वॉरेंटाइन करके बिता रही हैं।

 हाल ही में मौनी रॉय ने अपने  इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपनी बहन के बेटे के साथ मस्ती करते नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में मौनी रॉय अपनी पेंटिंग टैलेंट को भी दिखा रही हैं। पेंटिंग में मौनी ने डांसिंग गर्ल बनाई है जोकी काफी खूबसूरत है। 

मौनी ने ये तस्वीर कुछ देर पहले ही शेयर की है। उनके फैंस को उनका ये  टैलेंट काफी पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि दुबई में मौनी अपने दो भांजो को डेली पढ़ाती हैं। उनके स्कूल के ऑनलाइन लैसेंस को पढ़ाने की जिम्मेदारी मौनी ने ले ली है।

 मौनी अपने भांजों को पेंटिग, रीडिंग और इंग्लिश के लैसेंस की प्रैक्टिस करवाती हैं। इसके अलावा घर के काम भी मौनी खुद ही करती हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले ही मौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियोज शेयर किया था जिसमें वो अपने नेफ्यू के साथ मस्ती करती दिख रही थी। 

अपने खाली वक्त में मौनी योगा और मैडिटेशन भी कर रही हैं। मौनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और 'मोगुल' फिल्म में दिखने वाली हैं। 

Related Story