अमिताभ-अभिषेक बच्चन समेत अब तक इन स्टार्स तक पहुंचा कोरोना वायरस

By Aditi July 12, 2020, 10:39 a.m. 1k

चीन से शुरु हुआ जानलेवा कोरोना वायरस इन दिनों पूरी दुनिया में फैला हुआ हैं। इस वायरस की चपेट में हर देश आ गया है। भारत में भी इसका बुरा असर देखने को मिल रहा है। कई हजारों लोगों की मौत हो गई है। कोरोना वायरस इस समय किसी अमीर, गरीब, जात पात, छोटा बड़ा देख कर नहीं हो रहा है। आम जनता से लेकर ये बॉलीवुड सितारें भी इसकी चपेट में हैं। 

बीते दिनों एक्टर अमिताभ बच्चन औंर अभिषेक बच्चन इस वायस की चपेट में आए। सोशल मीडिया पर दोनों ने इसकी जानकारी दी। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को नानावटी अस्पताल में भर्ती में किया गया है। बच्चन परिवार में अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद जलसा में काम करने वाले सभी स्टाफ का कोरोना टेस्ट हुआ है। बाकी सभी लोगों की कोरोना रिपोर्ट नेगिटिव आई है। जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक-ऐश्वर्या की आठ साल की बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगिटिव आई है। 

बॉलीवुड में सबसे पहले जो कोरोना की शिकार हुई थी वो थी सिगंर कनिका कपूर। लंदन से लौटने के बाद कनिका की तबियत बगड़ी थी जिसके बाद उनकी टेस्ट रिपोर्ट में कोरोना वायरस पाया गया। काफी दिन इलाज चलने के बाद सिंगर ठीक हुई थी। 

वहीं बॉलीवुड में दूसरी कोरोना मरीज़ जो था वो रहा मोरानी परिवार। सबसे पहले शज़ा मोरानी। इसके बाद इसके बाद करीम मोरानी और उनकी दूसरी बेटी ज़ोया मोरानी भी कोरोना पॉज़िटिव निकले थे जिसके बाद पूरा मोरानी परिवार इस संक्रमण के खतरे में आ गया था। इन दिनों ये पूरा परिवार कोरोना मुक्त है। 

एक्टर पूरब कोहली का परिवार भी कोरोना का शिकार हुआ था। एक पोस्ट में बताया कि वो, उनकी पत्नी और उनके दो छोटे बच्चे भी कोरोना पॉज़िटिव थे। पूरा परिवार लंदन में है जहां ये बीमारी इस समय बहुत ही तेज़ी से फैल रही है।  

अभिनेता किरण कुमार भी बीते दिनों कोरोना वायरस की चपेट में आए थे। किरण ने खुद इस खबर की पुष्टि की थी। किरण ने बताया था कि उन्हें इस बीमारी के कोई लक्षण नहीं थे। वह बिल्कुल ठीक थे। उन्हें ना कोई खांसी थी, ना ही बुखार और ना ही उन्हें सांस लेने में कोई दिक्कत थी। लेकिन जब उन्होंने कोराना का टेस्ट कराया तो वह पॉजिटिव पाए गया, जिसके बाद उन्होंने खुद को  क्वारंटाइन किया था। 

बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिशियन वाजिद खान अब हमारे बीच में नहीं है। पिछले महीने उनका निधन हुआ था। वाजिद खान भी कोरोना वायरस की चपेट में आए थे। इसकी जानकारी उनके भाई साजिद ने दी थी। साजिद ने यह भी बताया कि वाजिद को पहले से किडनी से जुड़ी कई दिक्कते भी थीं, लेकिन उनकी मौत कार्डिएक अरेस्ट से हुई थी।

वहीं बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस कोयल मल्लिक और उनके पिता रंजित मल्लिक कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। कोयल ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी। उन्होंने कहा है कि उनके अलावा उनके माता-पिता, पति निशपाल सिंह उर्फ राणे भी कोविड-19 पॉजिटिव निकले हैं। ऐसे में सभी ने खुद को होम क्वॉरंटाइन कर रखा है। 

 

 हाल ही में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस  मोहिना कुमारी सिंह कुछ दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव निकली थीं। केवल मोहिना ही नहीं बल्कि उनके परिवार के सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव मिले थे। जिसके बाद से सभी लोग अस्पताल में भर्ती हुए थे। हालाकि अब सभी परिवार वाले कोरोना मुक्त है।   

Related Story