लॉकडाउन में अर्जुन कपूर ने बदला अपना अंदाज, तस्वीर देख हैरान हुए लोग

By Arunima April 5, 2020, 4:44 p.m. 1k

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश को लॉकडाउन किया गया है। इस लॉकडाउन में किसी को भी बेवजह घर से निकलने की अनुमति नहीं है। आम लोगों से लेकर खास तक, हर कोई सरकार की ओर से लगाए गए इस लॉकडाउन का पालन कर रहा है। बॉलीवुड सितारे भी इन दिनों घर में रुककर सरकार के निर्देशों का पालन कर रहे हैं। घर में रुककर ये सितारे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। 

साथ ही अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं। अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ये सितारे इस लॉकडाउन के बीच क्या कर रहे हैं इसके बारे में भी बताते रहते हैं। वहीं बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) घर पर हैं और सोशल मीडिया पर फैन्स को बता रहे हैं कि वह असल में किस तरह घर पर अपना टाइम बिता रहे हैं। दो दिन पहले अर्जुन कपूर ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्हें एक्सरसाइज करते देखा गया था।

 वह उस समय का वीडियो था जब अर्जुन अपनी फिल्म ‘पानीपत’ के लिए बॉडी बना रहे थे, जिसमें उन्होंने सदाशिव राव भाऊ की भूमिका निभाई थी। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर घर पर हैं। और सोशल मीडिया पर फैन्स को बता रहे हैं कि वह असल में किस तरह घर पर अपना टाइम बिता रहे हैं। दो दिन पहले अर्जुन कपूर ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्हें एक्सरसाइज करते देखा गया था। 

वह उस समय का वीडियो था जब अर्जुन अपनी फिल्म ‘पानीपत’ के लिए बॉडी बना रहे थे, जिसमें उन्होंने सदाशिव राव भाऊ की भूमिका निभाई थी। अभी तक लेकिन यह पता नहीं चल पाया है कि अर्जुन कपूर ने यह हेयरस्टाइल खुद बनाया है या फिर उन्होंने किसी हेयरस्टाइलिस्ट की मदद ली है। 

कोरोना लॉकडाउन के चलते सब कुछ बंद है। पर अर्जुन कपूर वाकई में इस हेयरस्टाइल में ‘पानीपत’ फिल्म की याद दिला रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन, परिणीति चोपड़ा संग नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ की रिलीज को अभी कुछ समय के लिए कोरोना लॉकडाउन के चलते टाल दिया गया है। 

ये भी देखिए :- जर्मन बॉयफ्रेंड को डेट कर रही हैं एक्ट्रेस श्रीजिता डे, शेयर की रोमाटिंक तस्वीरें

Related Story