Coronavirus का असर, बालकनी के जरिए बात करते दिखे अनुपम और अनिल

By Neetu March 21, 2020, 4:10 p.m. 1k

कोरोना वायरस (Corona Virus ) के हर जगह फ़ैल जाने से हर कोई परेशाान है , लोगो को अपने घर में बंद होकर रहना पड रहा है तो इससे हमारे बॉलीवुड के सितारे कैसे बच सकते थे।  इसी वजह से  बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor ) और अनुपम खेर (Anupam Kher)  एक -दूसरे से मिलने के लिए एक अलग तरीका अपना रहे हैं। हाल ही में ,अनिल कपूर (Anil Kapoor ) ने एक वीडियो को  ट्विटर पर शेयर किया है जिसमें वो और अनुपम (Anupam) एक - दूसरे से मिल रहे हैं पर अपने घर की बालकनी के सहारे।  

दरअसल ,अनुपम खेर (Anupam Kher) के यूएस (US) से वापस आने के बाद अपने मित्र अनिल कपूर (Anil Kapoor ) से मिलना  चाहते थे तो उन्होंने उनसे मिलने के लिए अपनी बालकनी को इस्तेमाल किया। इस वीडियो को इंटरनेट पर भी शेयर किया जा रहा है , जिसमें अनुपम -अनिल से कहते हुए दिख रहे हैं कि मुझे घर के अंदर आने दें , जिसपर अनिल कहते हैं कि भाई सुनीता (अनिल की पत्नी ) तुम्हे अंदर नहीं आने देगी। इस बात पर अनुपम कहते हैं कि , हाँ भाई एक सच्चे नागरिक की यही पहचान है। इस बात को सुनकर अनिल ने एक गाना  गाया कि, तेरे घर के सामने  अपना घर बनाऊंगा।  दोनों के इस वीडियो को बहुत फनी तरीके में शूट किया गया है और फैंस इस वीडियो को खूब लाइक भी कर रहें हैं। सोशल मीडिया पर दोनों के दोस्ती की तारीफ भी हो रही हैं।   

साथ ही आपको ये भी बता दें कि अनुपम खेर (Anupam Kher)  हाल ही में  यूएस (US) से वापस लौटे थे।  वापस आकर उन्होंने कोरोना वायरस (Corona Virus )  के टेस्ट की जाँच भी करवाई थी , जिसमे उनका रिजल्ट नेगेटिव पाया गया।  उन्होंने लोगो को एक सन्देश देते हुआ कहा कि आप सभी खुद को सुरक्षित रखें और हर संभव सावधानी बरतें।

Related Story