लॉकडाउन में उर्वशी को आई मालदीव्स वेकेशन की याद

By Arunima March 31, 2020, 6:04 p.m. 1k

कोरोना से लड़ाई में पूरा देश एक साथ खड़ा नज़र आ रहा है। पीएम मोदी के 14 अप्रैल तक के लॉकडाउन के फैसले को देशवासियों का समर्थन भी मिल रहा है। तमाम बॉलीवुड स्टार्स भी लॉकडाउन के चलते अपने अपने घरों में बंद हैं। और क्वॉरेंटाइन पीरियड को इंजॉए भी कर रहे हैं। हांलाकि बीच बीच में स्टार्स को अपने पुराने दिनों की याद भी आ रही हैं। 

उर्वशी रौतेला  (Urvashi Rautela) को भी सता रही है अपने ‘अच्छे दिनों’ की याद। जब वो घर में बंद नहीं थी बल्कि वेकेशन पर इंजॉए कर रही थीं। दरअसल उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक हॉट वीडियो शेयर किया है। जिसमें समंदर किनारे उर्वशी का हॉट बिकनी अवतार दिख रहा है।

 प्लेटफॉर्म पर लेटी, ब्लू बिकनी पहने, बालों में फूल लगाए, आंखों पर चश्मा लगाए बॉलीवुड की हॉट बेब का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।  काफी कम वक्त में उर्वशी के इस हॉट सनी वीडियो का 5 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। और तकरीबन 4 हज़ार से ज्यादा फैंस उर्वशी के वीडियो पर कमेंट्स कर चुके हैं। 

अपना वीडियो शेयर करते हुए उर्वशी ने फैंस को ‘सेल्फ कंट्रोल’ की सलाह भी दे डाली। आपको बता दें कि ये वीडियो मालदीव्स का है, जब उर्वशी मालदीव्स में वेकेशन के लिए गई थीं। इस वीडियो से पहले भी उर्वशी ने अपनी कुछ पुरानी पिक्चर्स शेयर की थीं। जिनमें भी उर्वशी बिकनी पहनें दिखीं थीं। एक पोस्ट में उर्वशी बिकनी पहने ब्लेक प्लेटफॉर्म पर खड़ी नज़र आ रही हैं। 

पिक्चर पोस्ट करने वक्त उर्वशी ने लिखा हैं ‘स्माईल बांटो, कीटाणु नहीं’। उर्वशी की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हुई हैं। और उनके फैंस को भी काफी पसंद आई हैं।  इसके अलावा कुछ ही दिनों पहले उर्वशी ने पिंक बिकनी में भी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी। तस्वीर में उर्वशी ने पिंक ऑरेंज स्ट्राइप बिकनी पहनी है, और सन ग्लासेस लगाकर पूल के अंदर इंजॉए करती दिख रही हैं। 

ये सभी तस्वीरें और वीडियोज़ उर्वशी के मालदीव्स ट्रिप के दौरान करवाए गए फोटोशूट की हैं। आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और आए दिन अपनी हॉट फोटोज़ और वीडियोज़ फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं।

ये भी देखिए :- प्रियंका-निक ने 10 चैरिटी फंड्स में दिया योगदान, लोगों से भी की ये खास अपील

Related Story