छोटी सरदारिनी की एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म, एक साल पहले की थी हंसराज हंस के बेटे संग शादी

By Arunima May 13, 2020, 12:13 a.m. 1k

टीवी सीरियल छोटी सरदारनी में नजर आ चुकी एक्ट्रेस मानसी शर्मा (Mansi Sharma)मां बन गई हैं। इस बात की जानकारी मानसी शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। अब खबर है कि मानसी ने अपने पहले बच्चे को जन्म दे दिया है और इसी के साथ मानसी और युवराज हंस माता-पिता बन गए हैं तो वहीं मशहूर सिंगर हंसराज हंस दादा बन गए हैं। 

दरअसल मानसी ने छोटी सरदारनी शो को अचानक ही अलविदा कह दिया था। जिससे उनके फैंस काफी नाराज हो गए थे। शो छोड़ने के कुछ महीने बाद मानसी ने बताया था कि वो जल्द ही मां बनने वाली हैं। इस वजह से उन्होंने शो छोड़ दिया था। 

वहीं अब मानसी के पति और हंसराज हंस के बेटे ने सोशल मीडिया के जरिए खुशखबरी सुनाई है कि मानसी ने बेटे को जन्म दिया है। युवराज हंस ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए एक तस्वीर शेयर कर ये खुशखबरी दी है। साथ ही दुनिया में आए नन्हे मेहमान का स्वागत किया है।

 युवराज ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उनका बेटा उनकी अंगुली को पकड़े हुए है। तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'फिक्र मत करो मम्मी और पापा हमेशा आपका हाथ थामे रहेंगे और आपको गाइड करते रहेंगे। स्वागत है।'

 इस पोस्ट के साथ उन्होंने बच्चे को बेबी हंस नाम दिया। इस तस्वीर शेयर करने से पहले युवराज ने अपनी स्टोरी के जरिए लोगों तक ये बात पहुंचा दी थी। उन्होंने अपनी स्टोरी पर लिखा, 'इट्स अ बेबी ब्वॉय'। वहीं युवराज के इस पोस्ट पर तमाम सेलिब्रिटीज और दोनों के फैंस ने बधाई देना शुरू कर दिया है।

 गौरतलब है कि युवराज और मानसी की मुलाकात 'बॉक्स ऑफिस क्रिकेट लीग' के दौरान हुई थी। इस दौरान दोनों दोस्त बने और कुछ दिन बाद इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई।

 जिसके बाद दोनों ने फरवरी 2017 में सगाई कर ली थी। इसके बाद फरवरी 2019 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। दोनों की शादी को अभी एक साल ही हुआ है।

Related Story