क्या Rhea Chakraborty को फिल्म 'चेहरे' से निकाल दिया गया है ?

By Aditi Feb. 23, 2021, 6:30 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने एक बार फिर से अपनी जिंदगी को शुरू कर रही हैं। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद एक्ट्रेस और उनके परिवार पर कई तरह के आरोप लगे थे। सुशांत की मौत का जिम्मेदार रिया चक्रवर्ती को बताया गया था, उसके बाद ड्रग्स केस में उनका नाम आया  और को रिया को एक महीने जेल में बिताना पड़ा था।  सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद एक्ट्रेस को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा। 

वहीं अब रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर एक खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी के साथ फिल्म फिल्म 'चेहरे' में नजर आने वाली थी। पिछले साल इस फिल्म से रिया का पोस्टर भी रिलीज किया गया था। लेकिन अब लग रहा है कि रिया के हाथ से ये फिल्म निकल चुकी हैं। 

कोरोना वायरस के चलते ये फिल्म पिछले साल रिलीज न होकर इस साल 30 अप्रैल में थिएटर में रिलीज होगी। इसका पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमे इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन नजर आ रहे हैं, लेकिन पोस्टर से रिया चक्रवर्ती का चेहरा गायब है। रिया चक्रवर्ती की जगह जिस हीरोइन का चेहरा इस पोस्टर में प्रमुखता से छापा गया है वो टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा है। ऐसे में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। 

कयास लगाए जा रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया को फिल्म से हटा दिया गया है? और इसके बदले क्रिस्टल डिसूजा को लाया गया है? या फिर पहले की तरह रिया भी इस फिल्म में हैं मगर प्रचार के लिए अब उनके नाम का इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है? आखिर माजरा क्या है? इसपर अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है। जब इस इस बार में 'चेहरे' के निर्माता आनंद पंडित संग सवाल किया गया तो उन्होंने कहा "मैं इस वक्त फ्लाइट में हूं, मुझे बाद में कॉल कीजिए.".  

इस फिल्म में पहली बार इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन एक साथ स्क्रीन शेयर करते  हुए नजर आएंगे।  सामने आए इस पोस्टर की बात करें तो में इमरान ब्लैक शर्ट में काफी सीरियल नज़र आ रहे है। वहीं बिग बी सफेद दाड़ी में लगी गांठ उनके लुक के बारे में सस्पेंस पैदा करती है। पोस्टर में अमिताभ, इमरान के बाजू में खड़े होकर एक साइड में देख रहे हैं। 

Related Story