शादी में आई दरार पर चारू असोपा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे पति मुझे छोड़कर गए

By Neetu July 14, 2020, 5:15 p.m. 1k

पूजा राजपूत- टेलीविजन एक्ट्रेस चारू असोपा की शादीशुदा जिंदगी पिछले कुछ महीनों से लगातार सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है। दरअसल पिछले महीने 16 जून को ही चारू और राजीव सेन की शादी को एक साल कम्पलीट हुआ है। लेकिन पिछले दो-तीन महीने से ऐसी खबरें बार-बार आ रही हैं कि चारू और राजीव की शादी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इन खबरों को हवा तब मिली जब राजीव अपने मुंबई वाला घर छोड़कर दिल्ली में बने फार्महाउस में रहने आ गए थे।

हाल ही में राजीव ने एक इंटरव्यू में बयान दिया और कहा कि “चारू बेहद भोली लड़की हैं, लेकिन उनका कोई करीबी ही उन्हें भड़का रहा है, उनका ब्रेनवॉश कर रहा है।” राजीव के इस बयान के सामने आने के बाद अब चारू ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है, और अपने सवालों से राजीव पर पलटवार किया है।

चारू ने इंटरव्यू में कहा है कि “कोई मेरा ब्रेनवॉश नहीं कर रहा है। मैं इतनी परिपक्व हूं, कि अपने फैसले खुद ले सकूं-जैसा कि हमेशा करती आई हूं। मैंने हमेशा से अपने फैसले खुद ही लेती आई हूं। हमारी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल से डिलीट करने के लिए शायद किसी ने उनका ब्रेनवॉश कर दिया है।”

इसके साथ ही चारू ने राजीव पर यह कर भी निशाना साधा है कि अगर उन्हें लगता है कि मैं भोली हूं, और कोई भी मुझे भड़का सकता है तो इस मुश्किल वक्त में वह मुझे छोड़कर क्यों गए।

चारू ने इंटरव्यू में राजीव से सवाल किया है कि “अगर मेरा कोई करीबी ही मुझे भड़का रहा है, और मैं इतनी आसानी से उनके बहकावे में आ जाती हैं, तो वह इस मुश्किल समय में मुझे मेरे हाल पर छोड़कर क्यों गए हैं। यह वो वक्त है जब परिवार में सभी को करीब आना चाहिए और एक दूसरे की देखभाल करनी चाहिए। लेकिन राजीव दूर चले गए, वह हमारी शादी की पहली सालगिरह से पहले ही दिल्ली चले गए थे। उन्हें गए दो महीने हो गए हैं। ऐसा उन्होने क्यों किया? ऐसा बहुत कुछ है जो मैं बोल सकती हैं, लेकिन मैं अपनी निजी जिंदगी को लोगों के मनोरंजन का हिस्सा नहीं बनाना चाहती। मैं किसी भी गॉसिप सेक्शन का हिस्सा नहीं बनना चाहती।”

आपको बता दें, कि राजीव सेन बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के छोटे भाई हैं। वह पेशे से बिजनेसमैन और मॉडल हैं। दिल्ली मुंबई और दुबई समेत कई शहरों में राजीव का डायमंड्स का बिजनेस फैला हुआ है। चारू असोपा के साथ राजीव सेन की शादी पिछले साल गोवा में हुई थी। लेकिन शादी के कुछ महीनों बाद दोनों के बीछ झगड़े की खबरें आने लगी थीं। दोनों ने ही एक-दूसरे को सोशल मीडिया से भी अनफॉलो कर दिया है।

Related Story