सुष्मिता के भाई-भाभी ने शेयर की कोज़ी पिक्चर्स, जमकर हुए ट्रोल

By Aditi April 2, 2020, 1:15 p.m. 1k

देश में कोरोना वायरस के चलते 21 दिनों का लॉकडाउन लगा है। देशबंदी के इस माहौल में कई लोग ऐसे हैं जिन्हें भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनके लिए लॉकडाउन पीरियड मुश्किल से मिले फुर्सत के पलों के जैसा है। स्पेशली न्यूली मैरिड कपल्स के लिए। जो इन दिनों को एक दूसरे के साथ जमकर इंजॉए कर रहे हैं। 

इन्हीं में से एक हैं टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और उनके हब्बी राजीव सेन। इन दिनों चारू सुष्मिता सेन के छोटे भाई राजीव सेन के साथ हैप्पिली मैरिड लाइफ स्पेंड कर रहीं हैं। 21 दिनों का लॉकडाउन भी चारू और राजीव की जिंदगी कुछ खास बदलाव लेकर नहीं आया है। 

क्वॉरेंटाइन पीरियड को चारू और राजीव ने प्यार के दिनों में तब्दील कर दिया है, जिसके सबूत आए दिन उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर दिखते रहते हैं। ये लवबर्ड्स अपने वीडियोज़ और पिक्चर्स इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड करते रहते हैं, जिनपर फैंस भी जमकर लाइक्स बरसाते हैं।, लेकिन इस बार अपनी कुछ लवी-डवी पिक्चर्स अपलोड करना चारू और राजीव को भारी पड़ गया।

 

दरअसल बुधवार शाम को चारू और राजीव ने अपनी कुछ कोज़ी पिक्चर्स इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर दी थीं।

जिसमें राजीव शर्टलेस नज़र आ रहे हैं, तो चारू ने ब्लू कलर की परपल स्ट्रैपी ड्रेस पहनी हुई हैं। अपनी ये टू-मच प्राइवेट पिक्चर्स पोस्ट करते वक्त चारू ने लिखा है कि ‘हम क्वॉरेंटाइनड होकर भी खुश हैं’ तो वहीं राजीव सेन ने अपने पोस्ट को ‘क्वॉरेंटाइन दिनों के दौरान प्यार में’  कैप्शन दिया है। जहां ये दोनों इन पिक्चर्स में प्यार भरमाते नज़र आ रहे हैं, वहीं कुछ फैंस ने इन दोनों लव-बर्डस की पिक्चर्स पर गुस्सा बरसाया है।

किसी ने चारू-राजीव को ‘शर्म’ करने की हिदायत दे दी, तो एक फैन ने तो उन्हें ये तक कह दिया कि ‘ये पिक्चर्स ज़रुरत से ज्यादा प्राइवेट हैं, यहां दिखाकर क्यों शॉऑफ कर रहे हैं, क्या होगा अगर आपके ससुर भी ये देखेंगे तो?’

 हांलाकि फैंस के हेट कमेंट्स पढ़ने के बाद चारू और राजीव दोनों ने ही अपनी पिक्चर्स के कमेंट बॉक्स को ब्लॉक कर दिया। जिसके बाद ही ट्रॉलर्स के हेट कमेंट आने बंद हुए।

आपको बता दें कि सुष्मिता सेन की भाभी और मशहूर टेलीविज़न अदाकारा चारू असोपा घर-घर में फेमस हैं। स्टार प्लस के सीरियल ‘मेरे अंगने में’ प्रीती का किरदार निभाकर चारू ने ऑडिएंस का दिल जीता था।

Related Story