एक्ट्रेस के साथ कैब ड्राइवर ने जबरन सेल्फी लेने की कोशिश की

By Arunima Feb. 22, 2020, 6:05 p.m. 1k

हादसों का कुछ कहा नहीं जा सकता, ये कभी भी किसी के साथ भी हो सकता है। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना के साथ कैब में एक बेहद डरा देने वाली घटना शेयर की है। उन्होंने बताया कि देर रात उन्होंने जब एयरपोर्ट जाने के लिए कैब की तो उनके ड्राइवर ने सुनसान सड़क पर गाड़ी रोक दी।

 उन्होंने बताया कि ड्राइवर के गाड़ी रोक देने से वो अंदर से काफी डर गईं थी। चाहत ने बताया कि टैक्सी ड्राइवर ने गाड़ी रोक कर उनसे बाहर आने को कहा और उनके साथ एक सेल्फी खींचने की जिद की। 

चाहत के इंकार करन के बाद ड्राइवर वहीं, गाड़ी रोक कर खड़ा हो गया और उसने चलने से इंकार कर दिया। हालांकि चाहत ने इस परिस्थिति का बड़ी ही समझदारी से सामना किया और गाड़ी से उतरने से इंकार कर दिया। चाहत ने बताया, ''मैंने ड्राइवर को कहा कि मेरे फोन में एक चिप लगी हुई है जिससे मैं अपने दोस्तों और पुलिस को यहां बुला लुंगी और वो मुझे ट्रेस करते हुए यहां तक आ जाएंगे।'' 

चाहत के ऐसे कहने पर वो ड्राइवर डर गया और उसने गाड़ी चलाना शुरू कर दिया। चाहत ने बताया कि वो उस दिन बहुत डर गई थी और उन्हें लगने लगा था कि शायद अब वो जिंदा न बच पाएं। 

उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, ''मेरे लिए वो दिन बेहद डरा देने वाला था।  मुझे लगा था कि आज मैं अपनी जिंदगी गंवा दूंगा लेकिन मैं शुक्रगुजार हूं कि मैं सर्वाइव करने में कामयाब रही। घर पहुंचने के बाद मैंने चैन की सांस ली।' 

ये भी देखिए :- PICS - रवीना टंडन की शादी को हुए 16 साल, राजस्थान में रॉयल वेडिंग की थी ।

Related Story