गोविंदा-अक्षय समेत इन स्टार्स का चला था शादी के बाद चक्कर, पत्नियों ने दिया दूसरा मौका

By Aditi June 12, 2020, 6:36 p.m. 1k

दुनिया में पति-पत्नी का रिश्ता एक बहुत खास और पवित्र होता हैं। आम तौर पर कहा जाता है कि पति-पत्नी का रिश्ता प्यार और विश्वास पर टिका होता है। ऐसे में इसे हमेशा सलामत रखने के लिए दोनों का एक-दूसरे के लिए वफादार होना बेहद जरूरी होता है। ऐसे में अगर दोनों में से कोई भी अपने पार्टनर को धोखा देता है तो रिश्ते में दरार आ जाती है और इस दरार को भरने के लिए की साल लग जाते है या फिर ये रिश्ता ही खत्म हो जाता है। ऐसे में अपने पार्टनर को एक और मौका देना ये हर कोई नहीं कर पाता हैं लेकिन बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स है जिन्होंने रिश्तों में आई खटास को नज़र अंदाज़ किया और फिर से नई शुरुआत की। आईए जानते हैं कौन है वो सितारें। 

सुनीता आहूजा 

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करेंगे सुपरस्टार गोविंदा और सुनीता की। वैसे तो शादी के पहले गोविंदा का कई एक्ट्रेस के साथ अफेयर रह चुका है। लेकिन शादी के बाद उनका अफेयर फिल्म ‘हद कर दी आपने’ के बाद रानी मुखर्जी के साथ हो गया था। इस बात की जानकारी उनकी वाइफ सुनीता को भी लग गई थी लेकिन उन्होंने गोविंदा को सुधरने का मौका दिया था। एक इंटरव्यू में गोविंदा ने यह बात कबूली थी। बाद में गोविंदा को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने अपनी बीवी सुनीता से माफ़ी मांगी। आज दोनों एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं।

नीतू कपूर

 

नीतू और ऋषि कपूर की लवस्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है। यही नहीं इनकी लव स्टोरी कईयों के लिए प्रेरणादायक भी हैं। ऋषि कपूर की हद से ज्यादा पीने की आदत थी। ऋषि जितना प्यार नीतू से करते थे उतना ही शराब से और कई बार कुछ एक दो पेग पीने के बाद थोडा उग्र हो जाते थे। नौबत तो ये आ गयी थी कि नीतू ने इसके लिए ऑफिशियल कंप्लेन करने की सोची। लेकिन कुछ सोचने के बाद उन्होंने ऋषि को दूसरा चांस दिया था। 

जरीना वहाब

 

कंगना रनौत के साथ आदित्य पंचोली का अफेयर था। आदित्य कंगना से 20 साल बड़े थे और उनसे तब मिले थे जब कंगना बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रही थीं। इस दौरान दोनों करीब आ गये और खबर थी कि उस दौरान ज़रीना ने आदित्य को छोड़ दिया था। लेकिन कई कारणों से कंगना और  आदित्य रिश्ता नहीं चला और उऩ्होंने उनपर कई आरोप लगाए। ऐसे में जरीना ने आदित्य का साथ नहीं छोड़ा वो खुद सामने आईं और उन्होंने आदित्य का सपोर्ट भी किया। आज जरीना ने अपने परिवार को बखूबी संभाला। 

नादिया बब्बर

इस लिस्ट में नादिरा बब्बर का भी नाम शामिल है। नादिरा एक्टर और राजनेता राज बब्बर की पत्नी हैं। नादिरा से शादी के बाद राज बब्बर एक्ट्रेस स्मिता पाटिल से मिलते ही उनके प्यार में पड़ गये थे और इन दोनों ने शादी कर ली थी। हालाँकि दिक्कत ये थी कि पहले से ही नादिरा बब्बर के साथ शादीशुदा थे और उनके दो बच्चे भी थे। स्मिता से शादी करने के लिए उन्होंने नादिरा से अपनी शादी को तोड़ दिया था। दुर्भाग्यवश प्रतीक बब्बर के जन्म के समय स्मिता पाटिल की मौत हो गयी, जिसके बाद राज बब्बर अपनी पहली पत्नी नादिरा ने उन्हें दोबारा मौका दिया और तभी से ये दोनों साथ हैं। 

ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की लव स्टोरी हर कोई जानता है, लेकिन एक्टर भी शादी के बाद प्रियंका के प्यार में पड़ गए थे। ऐसे में जब ट्विंकल खन्ना को अक्षय और प्रियंका के साथ अफेयर की चर्चा पता चली थी तो उन्होंने उन्हें साफ चेतावनी दे दी थी कि प्रियंका के अपोजिट फिल्म साइन की तो घर छोड़कर चली जाएगी। इसके बाद खिलाड़ी कुमार ने अपनी बीवी से मांफी मांगी थी। 

Related Story