विज्ञापन
विज्ञापन

Celebrity Status: शाहिद-मीरा या सैफ़-करीना, कौन है पॉवर कपल नंबर-1

E24

अश्विनी कुमार। मीरा राजपूत ने खुद को बॉलीवुड स्टार वाइफ़ के साथ ही सेलिब्रिटी स्टेटस पर सेट कर लिया है। वैसे तो मीरा राजपूत का बैकग्राउंड फिल्मी नहीं है, लेकिन शाहिद कपूर की लाइफ़ पार्टनर बनने के बाद मीरा ने लाइट, कैमरा और एक्शन की दुनिया को अच्छे से समझ लिया है। अब शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने अपना पहला फुल फ्लेज़्ड ऐड भी दुनिया के सामने पेश कर दिया है। स्मॉर्ट टीवी कैटेगरी में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की रीयल लाइफ़ केमिस्ट्री को रील लाइफ़ और ख़ास तौर पर ऐड वर्ल्ड में भुनाने की ये पक्की शुरुआत है। 

लेकिन इसी साल शाहिद और मीरा ने मिलकर एक ओरल हाईजीन ब्रैंड के लिए एक एड शूट किया था, लेकिन वो इस पॉवर कपल के लिए एक एडर्वटोरियल ज़्यादा था। 

शाहिद कपूर ने अपनी वाइफ़ मीरा राजपूत के साथ ये स्मॉर्ट टीवी ब्रैंड का ऐड शूट करने के साथ ही, पॉवर कपल वाले उस सेगमेंट में एंट्री कर दी है, जिससे बॉलीवुड के दूसरे पॉवर कपल पहले से ही अपने कदम जमाए बैठे हैं। इसके लिए मीरा राजपूत ने तैयारी भी खूब की। मीरा अपने सोशल मीडिया अकाउंट और ख़ास तौर पर इंस्टाग्राम पर ज़बरदस्त एक्टिव रहती हैं। और शाहिद कपूर के साथ अपने मोमेंट्स शेयर करती रहती हैं। फैशन, लाइफ़ स्टाइल, ब्रैंड, केयरिंग मॉम और स्टार वाइफ़ के हर पहलू का दीदार मीरा अपने इंस्टा अकाउंट पर फैन्स को करवाती रहती हैं। इसी तरह के ब्रैंड के साथ मीरा राजपूत जुड़ी भी हैं। ब्यूटी प्रडोक्ट्स, होम एप्लायंस और कई सारे वेलनेस ब्रैंड को मीरा राजपूत एंडोर्स करती हैं। 

अब शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की पैकेज डील के साथ पॉवर कपल सेगमेंट में कंपटीशन बढ़ गया है। जहां पहले से सही सैफ़ र करीना कपूर लीड कर रहे हैं। बॉलीवुड के इस पॉवर कपल सेगमेंट ने अपने रॉयल स्टाइल से पहले ही बड़े-बड़े ब्रैंड्स का दिल जीत रखा है। स्मॉर्ट टीवी सेगमेंट में तो करीना कपूर और सैफ़ पहले से ही हैं, जहां अब शाहिद और मीरा एंटर कर रहे हैं। 

और तो और सैफ़-करीना पानी की टंकी का भी एड करते हैं। फैन्स तो इसे दुनिया का बेस्ट पानी टंकी ऐड करार दिया है। 

इसके साथ ही सैफ़-करीना डायमंड ज्वैलेरी ब्रैंड, ब्यूटी ब्रैंड और वेलनेस ब्रैंड के लिए बैक टू बैक एड करती ही रहती हैं और इस पॉवर कपल के पास सबसे ज़्यादा ब्रैंड्स हैं।

पॉवर कपल लीग की बात करें, तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस वक्त ब्रैंड के मामले में सेकेंड पोजिशन पर हैं। फिलहाल ये दोनो लव बर्ड्स अपने अफेयर की ख़बरों के दम पर ही दो बड़े ब्रैंड्स को साथ में एंडोर्स करते हैं। एक शॉपिंग साइट और एक स्नैक्स ब्रैंड को एज़ पॉवर कपल एंडोर्स करने के लिए रणबीर और आलिया की ज्वाइंट फीस, उनकी रेगुलर फीस से ढाई गुनी तक है। 

फायर ब्रैंड और इंडियन क्रिकेट टीम की शान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इस पॉवर कपल पोजिशन में अब तक नंबर-3 की पोजिशन पर बने हुए हैं। इन दोनो की ऑफ़ स्क्रीन केमिस्ट्री को ऑन स्क्रीन ब्रैंड्स ने पहले भी खूब कैश कराया है और अब भी करा रहे हैं। उपर से विराट-अनुष्का की जोड़ी को साइन करने की क़ीमत – सबसे ज़्यादा है। शैम्पू ब्रैंड से मोबाइल ब्रैंड तक, स्टील से शेरवानी तक ये पॉवर कपल भी सब कुछ बेच रहा है।

ज़ाहिर है पॉवर कपल की लीग में कंपटीशन बहुत है। ये कंपटीशन स्टारडम से ज़्यादा पैकेजिंग का है। इसमें जितनी केमिस्ट्री दिखाएंगे, ब्रैंड्स फीस के नंबर और एड भी उतने ही बढ़ते जाएंगे।

first published:Oct. 9, 2021, 5:51 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .