सुशांत की आखिरी फिल्म देख भावुक हुए बॉलीवुड सितारे, यूं जताया एक्टर के लिए प्यार

By Neetu July 25, 2020, 12:51 p.m. 1k

पूजा राजपूत- अपनी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के ज़रिए सुशांत सिंह राजपूत जिंदगी को जिंदादिली से जीने का संदेश दे गए हैं। जब तक दुनिया में हो, खुश रहो मैनी बनकर सुशांत यही कह गए हैं। सुशांत की आखिरी फिल्म को देख सोशल मीडिया पर भावनाओं की ऐसी बाढ़ आई है, कि सभी के सब्र का बांध एक बार फिर टूटता दिखा है। सुशांत को खोने के डेढ़ महीने बाद लोग बामुश्किल संभले ही थे, कि उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा को देख एक बार फिर आंसुओं में डूब गए, हांलाकि इस बार खुशी भी थी, कि वह सुशांत के करियर का सबसे शानदार प्रदर्शन अपनी टीवी स्क्रीन्स पर देख रहे थे।

24 जुलाई की शाम जब ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी+हॉटस्टार पर दिल बेचारा का प्रीमियर किया गया, तो इस फिल्म को एक साथ करोड़ों दर्शकों ने देखा। इन करोड़ों दर्शकों में फिल्म और टीवी जगत के सेलीब्रिटीज़ भी शामिल रहे। दिल बेचारा पर सुशांत के फैंस ने तो छप्परफाड़ प्यार लुटाया ही साथ ही सेलेब्स भी भावुक हुए बिना रह पाए।

सुशांत की यह फिल्म उनकी एक्स गर्लफ्रैंड अंकिता लोखेंडे भी ने भी देखी। सुशांत की आखिरी फिल्म को देख इमोशनल हुई अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक मैसेज शेयर किया जिसमें उन्होने लिखा था ‘पवित्र रिश्ता से लेकर दिल बेचारा तक आखिरी बार...’

सुशांत की फिल्म देखने के बाद अपनी भावनाओं को भूमि पेडनेकर ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन में पोस्ट शेयर करके ज़ाहिर किया। भूमि ने लिखा “भावनाओं से अभिभूत...अपने आंसू नहीं रोक पा रही। कभी इतना दर्दनाक और खूबसूरत अहसास नहीं हुआ”

सारा अली खान ने दिल बेचारा को देखने के बाद इस कदर भावुक हो गईं, कि उन्होने इंस्टाग्राम पर अपने पिता सैफ अली खान के साथ सुशांत की तस्वीर शेयर उनके बीच की कॉमन खूबियां गिनवा दी।

न्यूयॉर्क में रह रहीं प्रियंका चोपड़ा ने भी दिल बेचारा को देखने के बाद फिल्म के पोस्टर पर हार्ट इमोजी बनाकर अपना रिएक्शन सोशल मीडिया पर शेयर किया। 

विक्की कौशल ने सुशांत की फिल्म को देखने के बाद ब्रोकन हार्ट इमोशी शेयर करके अपना दुख ज़ाहिर किया।

तापसी पन्नू भी दिल बेचारा के देखने के लिए बेहद एक्साइटिड थीं। शो शुरु होते ही तापसी ने एक बुमेरैंग वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन में शेयर किया था। बाद में उन्होने फिल्म के डायरेक्टर मुकेशछाबड़ा को टैग करके हार्ट इमोजी शेयर किया था।

रितेश देशमुख ने अपना वादा निभाते हुए सुशांत की यह फिल्म पॉपकॉर्न्स के साथ देखी और ट्वीट कर लिखा की “जैसा कि वादा किया था, मैं पॉपकॉर्न्स के साथ तैयार हूं, दिल बेचारा देख रहा हूं, यह सैलीब्रेशन का वक्त है, सुशांत सिंह राजपूत तुम आकाश का सबसे ज्यादा चमकदार सितारा बनो”

रितेश देशभुख की वाइफ जेनेलिया ने भी उनके साथ यह फिल्म देखी और ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया। जेनेलिया ने ट्वीट कर लिखा “स्क्रीन पर सुशांत सिंह राजपूत...कोई मदद नहीं कर सकती सिर्फ सिटी बजा सकती हूं”

सुशांत सिंह राजपूत की आख़िरी फ़िल्म ‘दिल बेचारा’ को शुक्रवार की रात हिना खान ने भी देखा। फिल्म देखने के बाद हिना इस कदर भावुक हो गईं कि अपने इमोशनंस ज़ाहिर करने के लिए उन्हें शब्द भी नहीं मिलें। इमोशनल हुई हिना खान ने लिखा, ‘मुझे समझ में नहीं आ रहा क्या लिखूं।’

हिना खान के अलावा रश्मि देसाई, अर्जुन बिजलानी, सुरभि चंदना , आरती सिंह, रोहित रॉय, नीति टेलर, युविका चौधरी, शरद केलकर समेत कई जाने-माने सितारों ने सुशांत की लास्ट मूवी को देख ट्रिब्यूट दिया। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी स्टारर यह फिल्म 2012 में आई जॉन  ग्रीन के इंग्लिश नॉवल पर  'द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स' पर बेस्ड है। दिल बेचारा’ पूरी तरह से सुशांत की फिल्म है।

Related Story