इरफान के निधन से सदमे में बॉलीवुड, दोस्तों ने कहा-ये तो उम्र नही थी...

By Aditi April 29, 2020, 3:56 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) अब हमारे बीच नहीं रहे। बेहतरीन एक्टर और उम्दा कलाकार का इस तरह से चले जाना यकीनन हम सभी के लिए बड़ा नुकसान है। जैसे ही इरफान के निधन की खबर आई शोक की लहर दौड़ गई। बॉलीवुड जगत ने भी इरफान खान के निधन पर दुख जाहिर किया और उनके परिवार को सांत्वना दी।

सबसे पहले फेमस फिल्ममेकर शूजीत सिरकार (Shoojit Sirkar) ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि इरफान हमारे बीच नहीं रहे। शूजीत ने इरफान के जाने पर दुख व्यक्त किया।

इरफान के निधन पर सदी के महानायक ने दुख जाहिर करते हुए लिखा बेहद दुखद खबर एक अतुलनीय टैलेंट हमें छोड़ कर चले गए। उनके लिए दुआ करता हूं।

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने एक वीडियो जारी कर इरफान के निधन पर दुख जाहिर किया ।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्वीट कर लिखा- बेहद दर्दनाक खबर बॉलीवुड के उम्दा कलाकारों में से एक इरफान खान के निधन से दुखी हूं। भगवान उनके परिवार को हिम्मत दें ।

शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने लिखा: "यह जानकर बहुत दुःख हुआ कि आज सुबह इरफान खान  (Irrfan Khan) का निधन हो गया. बहुत जल्द छोड़ गए .. इस तरह के एक शक्तिशाली अभिनेता और कैसे वह कैंसर से लड़े. यह न केवल उनके परिवार के लिए बल्कि पूरे फिल्म उद्योग के लिए एक बड़ी क्षति है."

एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने इरफान को अपने इंस्पिरेशन बताते हुए ट्वीट किया और लिखा कि वह हमेशा हम सबके बीच जीवित रहेंगे। 

मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने इरफान के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को भी शेयर किया और उन्हें वर्सेटाइल एक्टर बताया।

रवीना ने लिखा एक फैंटास्टिक स्टार जिनकी कमी कोई पूरी नहीं कर सकता। हम आपको इतनी जल्दी खो देंगे भरोसा नहीं हो रहा।

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने इरफान को जादूगर बताते हुए श्रद्धांजलि दी।

अजय देवगन(Ajay Devgn) ने लिखा इंडियन सिनेमा में इरफान की कमी कोई पूरी नहीं कर पाएगा ।

उर्मिला मातोंडकर ने श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- #IrrfanKhan के निधन के बारे में जानकर गहरा दुःख हुआ। एक बेहतरीन कलाकार। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना। आप हमेशा याद आएंगे। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor)ने लिखा: "भगवान आपकी आत्म की शांति दे. आपको इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि आपकी दयालुता का उस समय क्या मतलब था जब मेरे अंदर बिल्कुल आत्म विश्वास नहीं था. आपके परिवार और प्रियजनों के प्रति मेरी संवेदना."

इरफान को श्रद्धांजलि देते हुए करीना कपूर ने लिखा , '' यह एक पूर्ण सम्मान था सर! शांति। करीना ने एक फोटो भी शेयर किया है। 

आपको बता दें इरफान खान को मंगलवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था ।उन्हें कोलन इन्फेक्शन की समस्या बताई गई थी, हालांकि इतनी जल्दी हम सब को छोड़कर चले जाएंगे इसका अनुमान किसी को नहीं था। आपको यह भी बता दें हाल ही में इरफान खान की मां का देहांत हुआ था और इरफान अंतिम संस्कार में भी नहीं जा पाए थे। इरफान ने बॉलीवुड जगत को लंच बॉक्स, पान सिंह तोमर, हिंदी मीडियम , अंग्रेजी मीडियम, पीकू, बिल्लू, हैदर, मकबूल जैसी फिल्में दी है।

Related Story