आलिया की मम्मी सोनी राजदान के खिलाफ केस दर्ज, आतंकी अफजल गुरू को कहा था बलि का बकरा !

By Neetu Jan. 22, 2020, 3:56 p.m. 1k

आलिया भट्ट की मां और जानी मानी एक्ट्रेस सोनी राजदान पर केस दर्ज हो गया है। खबर है कि दिल्ली के तिलक मार्ग थाने में आलिया की मम्मी सोनी राजदान के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। सोनी राजदान ने अफजल गुरू की फांसी पर सवाल उठाए थे। उन्होंने अपने ट्वीट में अफजल को बलि का बकरा बताया है। 

देवेंद्र सिंह की गिरफ्तारी के बाद कई लोग अफजल गुरु की फांसी पर सवाल उठा रहे हैं और अब इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान का नाम भी जुड़ गया है। अफजल 2001 में संसद पर हुए हमलों का दोषी था। 9 फरवरी 2013 को उसे फांसी पर लटकाया गया था। इन दिनों अफजल की उसके वकील सुशील कुमार को लिखी चिट्ठी वायरल हो रही है। चिट्ठी में निलंबित डीएसपी देविंदर सिंह पर संसद हमले की साजिश में शामिल होने का आरोप लगाया था। अफजल ने यह पत्र तिहाड़ जेल से लिखा था। सोनी राजदान ने अफजल की चिट्ठी को लेकर एक  खबर का लिंक शेयर किया है और लिखा है कि  "ये न्याय का मजाक है। अगर अफजल बेगुनाह साबित होता है तो कौन उस मर चुके आदमी को वापस लाएगा। इसलिए मौत की सजा को हल्के में नहीं लेना चाहिए और इस बात की सख्त जांच की जरूरत है कि अफजल गुरू को बलि का बकरा क्यों बनाया गया?" 

सोनी राजदान के ट्वीट पर जब विवाद बढ़ा तो उन्होंने सफाई देनी शुरू की और लिखा  "यह कोई नहीं कह रहा कि वह बेगुनाह था। लेकिन, अगर उसे सताया गया था तो क्या इस मामले में जांच नहीं होनी चाहिए? आखिर क्यों कोई देविंदर सिंह पर उसके आरोपों को गंभीरता से नहीं ले रहा है। यही मजाक है।"

सोनी राजदान को इस ट्वीट के लिए सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। कई यूजर्स ने कड़ी प्रतिक्रिया दी। 

सोनी एक बार फिर विवादों में हैं। सोशल मीडिया पर तो उन्हें भला बुरा कहां ही जा रहा है और अब खबर है कि दिल्ली में उनके खिलाफ केस दर्ज भी हो गया है। 

Related Story