ब्रीद 2 में अभिषेक की एक्टिंग के दीवाने हुए फैंस, सोशल मीडिया पर जमकर की तारीफ

By Aditi July 12, 2020, 5:53 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन इन दिनों कोरोना वायरस की जंग लड़ रहे हैं। शनिवार को एक्टर ने खुद खुलासा किया कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। वहीं 10 जुलाई को एक्टर ने वेब सीरीज ब्रीद 2 से डिजिटल डेब्यू किया है। ब्रीद इंटू द शैडोज शुक्रवार को अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है। इस सीरीज को जनता का खूब सारा प्यार मिल रहा है। अभिषेक बच्चन संग सीरीज के एक्टर्स नित्या मेनन, अमित साध संग अन्य के काम को खूब सराहा जा रहा है। अभिषेक की एक्टिंग की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

वहीं एक और यूजर ने लिखा- 'ब्रिलियंट'. एक यूजर ने अभिषेक की तारीफ में लिखा- 'मुझे बहुत पसंद आई @juniorbachchan वापस मैदान में आ गए हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- 'रात 10 बजे देखना शुरू किया और रुक नहीं पाया। एक बार में पांच एपिसोड्स देख डाले। लेकिन फिर और नहीं देख सकता था। थोड़ी सांस लेने की जरूरत थी। ये बहुत ही शानदार है। 

एक दिन पहले अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर अपनी सीरीज के पूरे क्रू के साथ एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो के साथ उन्होंने नोट लिखा था- ब्रीद इंटू द शैडोज को मिले प्यार और सपोर्ट से मैं बहुत खुश हूं। एक एक्टर के तौर पर हमें अपनी मेहनत के लिए पॉजिटिव रिएक्शन पाने पर बेहद खुशी मिलती है। आपके प्यार कमेंट्स पढ़ना मेरे लिए बहुत बढ़िया और इमोशनल करने वाली बात है। इस बात का पूरा श्रेय हमारे डायरेक्टर मयंक शर्मा को जाता है। ये उनके और बढ़िया राइटर्स की टीम और प्रोड्यूसर्स के नाम जिन्होंने कभी उम्मीद नहीं छोड़ी और हमें हमेशा ताकत दी। 

बता दें कि ब्रीद इंटू द शैडोज साल 2018 में आए शो ब्रीद का दूसरा सीजन है। इस साइकोलॉजिकल क्राइम शो में अविनाश सभरवाल और उनके परिवार की कहानी को दिखाया गया है। अविनाश की बेटी सिया के गायब होने से ये सीरीज शुरू होती है और फिर इसमें बड़े ट्विस्ट आते है। शो में अभिषेक ने अविनाश का किरदार निभाया है। इसमें उनके साथ नित्या मेनन, अमित साध, प्लाबिता बोर्थाकुर, सैयामी खेर और संग एक्टर्स ने काम किया है। इस सीरीज का निर्देशन मयंक शर्मा ने किया है। 

Related Story