जाहन्वी कपूर का स्टाफ निकला कोरोना पॉजिटिव, पूरा परिवार हुआ क्वारंटीन !

By Aditi May 19, 2020, 6:18 p.m. 1k

देश भर में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा हैं। बॉलीवुड भी इसकी चपेट में आ गया हैं। वहीं अब खबर है कि एक्ट्रेस जान्हवी कपूर समेत उनकी फैमिली को होम क्वारंटीन कर दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक घर के एक सहायक के कोविड-19 पॉजिटिव पाए गाया है, जिसके बाद बोनी कपूर, खुशी कपूर और जान्हवी कपूर को क्वारंटीन कर दिया गया है। उनका घर भी सील कर दिया गया है। 

boney kapoor

जानकारी के मुताबिक बोनी कपूर के घर में काम करने वाले 23 वर्षीय एक सहायक की तबीयत शनिवार से ही खराब चल रही थी। टेस्ट कराने पर उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इस बारे में तुरंत सोसाइटी को सूचना दी गई। बोनी कपूर की मानें तो चरण की तबियत 16 मई की शाम से बिगड़ी थी। उन्होंने उसे जांच के लिए भेजा और आइसोलेशन में भी रखा। रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो सोसाइटी के अधिकारियों से बात कर बीएमसी को सूचना दी गई। इसके तुरंत बाद बीएमसी और राज्य सरकार के अधिकारियों द्वारा चरण को क्वारैंटाइन सेंटर ले जाया गया।  इस बारे में बोनी कपूर ने बताया कि वह अपने बच्चों और दूसरे स्टाफ के साथ घर पर स्वस्थ व सकुशल हैं। जब से लॉकडाउन शुरू हुआ, वे कहीं बाहर भी नहीं निकले हैं। 

janhnvi kapoor

बोनी कपूर ने आगे कहा कि हमें उम्मीद है कि हमारा स्टाफ का ये शख्स भी जल्द ही स्वस्थ हो जाएगा। कोरोना पॉजीटिव के संपर्क में आने के चलते हम लोगों को जो भी आवश्यक कदम स्थानीय प्रशासन ने सुझाए हैं, हम उन पर अमल कर रहे हैं।

rahul mahajan

बता दें कि बीते दिनों राहुल महाजन के कुक का कोरोना पॉज़िटिव निकला। जिसके बाद उन्हें और उनकी पत्नी घर में ही क्वारंटीन किया गया है। ये कपल 14 दिन के लिए अपने घर में ही क्वारंटीन रहेगा। वहीं इससे पहले एक्टर सत्यजीत दुबे की मां कोरोना का शिकार हुई।  सत्यजीत और उनकी बहन भी क्वारंटीन में हैं। उन्होंने एक पोस्ट में बताया कि पुलिस उनकी कितनी मदद कर रही है। सत्यजीत ने बताया कि उनके एरिया के पुलिस ऑफिसर ने फोन कर उनसे जानकारी ली कि उन्हें किन किन चीज़ों की ज़रूरत है। 

Related Story