श्रीदेवी की प्रेयर मीट के लिए अकेले चेन्नई रवाना हुए बोनी कपूर

By Aditi March 3, 2020, 9 a.m. 1k

बॉलीवुड की चांदनी यानी एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) अब हमारे बीच नहीं हैं। श्रीदेवी की 2 साल पहले दुबई में डेथ हो गई थी। कुछ दिन पहले ही श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि थी। अब हाल ही में बोनी कपूर पत्नी श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि मनाने के लिए चेन्नई रवाना हो गए हैं। सोमवार देर शाम बोनी कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान ट्रैक सूट पहने बोनी कपूर अकेले दिखे। 

दरअसल श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि पर चेन्नई स्थित उनके घर में एक स्पेशल प्रेयर मीट का आयोजन हो रहा है। इसी प्रेयर मीट को अटेंड करने बोनी कपूर खास मुंबई से चेन्नई (Chennai) रवाना हुए हैं। एयरपोर्ट पर बोनी के साथ उनकी बेटियां जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) कोई नजर नहीं आई। हालांकि इनमें से कोई प्रेयर मीट में पहुंचेगा या नहीं, इस बात की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

बीते दिनों श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि पर जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी मां को श्रद्धांजलि दी थी। जान्हवी ने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की थी। इसमें जान्हवी कपूर मां श्रीदेवी के साथ नजर आ रही थीं। बचपन की इस तस्वीर में जान्हवी सोफे पर लेटी हुई श्रीदेवी को गले लगा रही थीं। 

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी मां के काफी नजदीक थीं वह कई बार कैमरे के सामने भी रो पड़ीं हैं। श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर मां के बहुत करीब थी। जिस वक्त श्रीदेवी की मौत हुई थी, तब जान्हवी भारत में ही थीं और अपनी डेब्यू फिल्म धड़क की शूटिंग कर रही थीं। अफसोस की बात ये है कि श्रीदेवी अपनी बेटी की पहली फिल्म भी नहीं देख पाईं। जान्हवी कई बार श्रीदेवी की तस्वीर शेयर करती हैं। पिछले साल उनके जन्मदिन पर जान्हवी तिरुपति मंदिर पहुंची थीं।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो जान्हवी (Janhvi) के पास फिलहाल एक के बाद एक कई फिल्में हैं। वे गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म पहली भारतीय लड़ाकू पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक है, जिन्होंने कारगिल युद्ध में हिस्सा लिया था। फिल्म में उनके साथ अंगद बेदी और पंकद त्रिपाठी हैं। ये फिल्म 13 मार्च, 2020 को रिलीज होने वाली है।

Related Story