आशा भोंसले पर भी पड़ी बढ़े हुए बिजली के बिल की मार, जानिए कितने लाख का आया बिल

By Neetu Aug. 2, 2020, 1:23 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - पिछले कई दिनों से बॉलीवुड और टीवी जगत के सितारे बढ़े हुए बिजली के बिल की मार झेल रहे हैं। बढ़े हुए बिजली के बिल से सितारे परेशान है और अपनी परेशानी का जिक्र ये सितारे ट्विटर पर भी कर रहे हैं। तापसी पन्नू, रेणुका शहाणे, दिव्यांका त्रिपाठी, अरशद वारसी, अर्जुन बिजलानी, सोहा अली खान समेत तमाम ऐसे सितारे हैं जिनका बिजली का बिल सामान्य से बहुत ज्यादा बढ़ा हुआ आया था। अब इसी बिजली के बढ़े हुए बिल की शिकायत दिग्गज गायिका आशा भोंसले(Asha Bhonsle) ने भी की है।

आशा भोसले के घर के बिजली का बिल 2 लाख रुपए आया है। इस बिल ने आशा समेत उनके पूरे परिवार को चौंका दिया है। आशा भोसले ने इसकी शिकायत महाराष्ट्र पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी महाडिस्कॉम से की है। हालांकि महाडिस्कॉम की तरफ से भी अपनी सफाई पेश की गई है। कंपनी की तरफ से कहा गया है कि बिल केवल मीटर की वास्तविक रीडिंग के आधार पर ही भेजा गया है। 

 

आशा भोंसले ने अपनी शिकायत में बताया है कि उनके लोनावला वाले बंगले का 2 लाख रुपए से ज्यादा का बिजली का बिल भेजा गया है जबकि अमूमन उस घर का बिजली का बिल ज्यादा से ज्यादा 8 या 9 हजार रुपए ही आता है। आशा भोंसले को जून के महीने में 2,08,870 रुपये का बिजली का बिल मिला है जबकि मई में उनका बिल 8855 रुपये और अप्रैल का बिल 8996 रुपये आया था। ऐसे में जून के महीने में 2 लाख से ज्यादा का बिल आना आशा के लिए चिंता का विषय बन गया है। 

सूत्रों की माने तो महाराष्ट्र स्टेट इलेक्ट्रिसिटी डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड के प्रवक्ता की तरफ से कहा गया है कि हमें आशा भोंसले से ज्यादा बिल मिलने की शिकायत मिली है। उनकी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुणे सर्कल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने व्यक्तिगत रूप से बंगले में जाकर रीडिंग की जांच की और ये पाया कि जितनी मीटर की रीडिंग थी उसके आधार पर ही बिल को भेजा गया।

बता दे आशा से पहले रेणुका शहाणे ने भी शिकायत दर्ज कराई थी और बताया था कि 8 मई को मेरा बिजली का बिल 5510 रुपये आया। जून में मुझे 29,700 रुपये का बिल मिला। तापसी पन्नू(Taapsee Pannu) ने भी बिजली बिल का स्क्रीनशॉट शेयर किया था और अपनी शिकायत दर्ज कराई थी।

Related Story