कोरोना का कहर: पुलिसवालों की सुविधा के लिए दी गई बॉलीवुड सेलेब्स की वैनिटी वैन

By Aditi May 12, 2020, 8:47 a.m. 1k

कोरोना वायरस अब दुनियाभर में आग की तरह फैल चुका हैं। हर देश में इस वायरस की चपेट में लाखों लोग आ रहे है। तो वहीं हजारों लोगों की जानें जा रही है। भारत में भी कोरोना वायरस आए दिन तेजी से फैल रहा है। सरकार इससे बचने के लिए लोगों से घर में रहने की अपील कर रही है।

 ये लड़ाई पूरा देश एक साथ मिलकर लड़ रहा है। हर कोई डॉक्टर, नर्स, पुलिसवाले की मदद कर रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस मदद में आगे आ रहे हैं। वहीं अब इन वॉरियर्स की मदद के लिए आगे आए है केतन रावल आगे आए हैं। जिन्होंने बॉलीवुड सेलेब्स की वैनिटी वैन को पुलिसवालों की सुविधा के लिए दी हैं। उन्होंने अपनी 18 वैनिटी वैन पुलिसवालों को मदद के लिए दी हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया कि उन्हें पता चला कि महिला पुसिकर्मी जानबूझकर तपती गर्मी में भी कम पानी पी रही हैं जिससे बार बार उन्हें वॉशरूम ना जाना पड़े। महिलाएं भी मुश्किल से ड्यूटी कर पा रही हैं। ऐसे में ये वैनिटी वैन्स महिला पुलिसवालों की मदद करेगी। इसलिए उन्होंने 18 वैनिटी वैन्स पुलिसवालों को दी हैं।

बता दें कि केतन की वैनिटी वैंस बॉलीवड सितारों को दी जाती है, लेकिन लॉकडाउन की वजह से ये वैनिटी वैन का इन दिनों कोई काम नहीं है जिसके चलते उन्होंने ये वैन कोरोना वॉरियर्स के लिए दी हैं। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड को वो हर दिन 50-60 वैनिटी वैन्स सप्लाई करते थे। सैफ, कंगना, तापसी, सोनाक्षी, अर्जुन रामपाल,, शिल्पा शेट्टी, रोहित शेट्टी और संजय लीला भंसाली जैसे लोगों को वो अपनी वैनिटी वैन देते थे।

आपको बता दें, वैनिटी वैन्स का इस्तेमाल फिल्मों की शूटिंग के दौरान एक्टर्स मेकअप करने, कपड़े चेंज करने, आराम करने और वॉशरूम वगैरह इस्तेमाल करने के लिए करते हैं। कई बॉलीवुड सितारों के पास खुद की वैनिटी वैन हैं, जिसमें सलमान खान, शाहरुख खान, आलिया भट्ट और अजय देवगन जैसे सितारे शामिल हैं।

Related Story