सुशांत सिंह राजपूत समेत बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें

By Neetu Aug. 2, 2020, 11:48 a.m. 1k

1- सुशांत सिंह राजपूत मामले में बिहार पुलिस ने डायरेक्टर रूमी जाफरी से की पूछताछ। सुशांत और रिया के साथ बनने वाली फिल्म को लेकर हुई बात। 12 जून को सुशांत से हुई बातचीत को लेकर भी बिहार पुलिस ने पूछे सवाल।

2- रिया चक्रवर्ती की लोकेशन तलाशने में लगी है बिहार पुलिस ! रिया के फोन नंबर जा रहे हैं स्विच ऑफ। पुलिस के आला अधिकारी का बयान- जिस दिन हम सबूत जुटा लेंगे, उस दिन रिया को जमीन से खोदकर भी निकाल लेंगे, चाहे वह दुनिया के किसी भी कोने में हो।

3- सुशांत सिंह राजपूत मामले में जांच कर रही मुंबई पुलिस पर बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने भी उठाए सवाल, कहा - मुंबई पुलिस की जांच पर पूरी तरह से भरोसा नहीं किया जा सकता।

4- बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने साधा उद्धव ठाकरे और कांग्रेस पर निशाना , सुशांत सिंह राजपूत मामले में किया ट्वीट,लिखा - उद्धव ठाकरे कांग्रेस संपोषित बॉलीवुड माफिया के दबाव में है इसलिए सुशांत मामले में जिम्मेदार सभी तत्वों को बचाने पर तुले हैं। कांग्रेस बिहार की जनता को क्या मुंह दिखाएंगी? 

5- सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जरूरी जानकारी नहीं दी गई है।सूत्रों की मानें तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डेड बॉडी की स्थिति, उसकी हाइट, उसके आइडेंटिटी मार्क के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। साथ ही सुशांत के घर उस दिन वीडियो ग्राफर ने किया वीडियो रिकॉर्ड किया था इसकी जानकारी भी नहीं मिली है।

6- सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से 90 दिनों में रिया चक्रवर्ती ने खर्च किए 3 करोड रुपए। बिहार पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी। फिलहाल बिहार पुलिस रिया चक्रवर्ती की तलाश में है। बिहार पुलिस के आला अधिकारी जल्द ही रिया चक्रवर्ती को ढूंढकर पूछताछ का दावा कर रहे हैं।

7- मुंबई के महबूब स्टूडियो में अक्षय कुमार पहुंचे शूटिंग करने के लिए। एयरलिफ्ट में काम कर चुकी चाइल्ड आर्टिस्ट अदीबा हुसैन के साथ तस्वीर आई सामने। फिल्म नहीं बल्कि टीवीसी के लिए शूट कर रहे हैं अक्षय कुमार।

8- मशहूर गायिका आशा भोंसले के घर के बिजली का बिल आया 2 लाख रुपए। बिल ने सभी को चौंकाया। आशा भोंसले ने महाराष्ट्र पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी महाडिस्कॉम से शिकायत की।

9- फिल्मों में भारतीय सेना से जुड़े  किसी भी कंटेंट को दिखाने के लिए डिफेंस मिनिस्ट्री से लेनी होगी लिखित मंजूरी। सीबीएफसी को डिफेंस मिनिस्ट्री ने दी जानकारी। मिनिस्ट्री से एनओसी मिलने के बाद ही फिल्म में आर्मी से जुड़ा कोई सीन दिखाया जाएगा।

10- बॉलीवुड अभिनेता आफताब शिवदासानी बने बेबी गर्ल के पापा। इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके दी जानकारी। फोटो में आफताब ने अपनी बेटी के नन्हे पांव अपने चाहने वालों के साथ साझा किए हैं और उसके साथ एक प्यार भरा पोस्ट लिखा।

Related Story