सुशांत, कंगना और अमिताभ बच्चन समेत बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें

By Neetu July 24, 2020, 1:05 p.m. 1k

1- आज रिलीज होने जा रही है सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा, शाम 7:30 बजे डिज्नी हॉटस्टार पर होगा फिल्म का  प्रीमियर। फिल्म दुनिया के कई देशों में देखी जा सकेगी। बॉलीवुड सितारों भी सुशांत की फिल्म का कर रहे हैं प्रमोशन । 

2- 'दिल बेचारा' फिल्म के लास्ट में दिया जाएगा सुशांत सिंह राजपूत को स्पेशल ट्रिब्यूट । ट्रिब्यूट एक वीडियो के जरिए होगा जिसमें सुशांत की पिक्चर्स होंगी और लिखा होगा सुशांत तुम हमेशा याद आओगे। 24 जुलाई की शाम 7.30 बजे होगा फिल्म का प्रीमियर। डिज्नी हॉटस्टार पर ये फिल्म मुफ्त में दिखाई जाएगी। 

3- आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट अब चौथी बार टली, 4 दिसंबर 2020 को रिलीज होने वाली ब्रह्मास्त्र अब अगले साल जून के महीने में रिलीज होगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी खास रोल में हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर हैं आयान मुखर्जी। बताया जा रहा है फिल्म में रणबीर कपूर सुपर हीरो के रोल में हैं। 

4- कंगना रनौत की ऑफिशियल टीम की तरफ से साधा गया जावेद अख्तर पर निशाना ! धमकी देने की बात कही ! पूछा - क्यों आपने उसे अपने घर बुलाया था और धमकी दी थी ? ऋतिक रोशन के साथ हुए विवाद के बाद जावेद अख्तर ने कंगना को अपने घर बुलाकर रोशन परिवार से ना उलझने की सलाह दी थी। 

5- अक्षय कुमार ने  14 दिन की शूटिंग के बदले चार्ज किए 27 करोड़। ! आनंद एल राय की फिल्म  अतरंगी रे में स्पेशल अपीरियंस  की 2 हफ्ते की शूटिंग के लिए उन्हें इतनी बड़ी रकम दी जा रही है। 

6- हिमाचल प्रदेश के रहने वाले एक गरीब परिवार की मदद करेंगे सोनू सूद, ट्वीटर पर दी जानकारी लिखा - आओ इस शख्स की गाय वापस लाते हैं ! क्या कोई मुझे इस शख्स की डिटेल्स भेज सकता है ? दरअसल छात्रों के पिता ने उनकी ऑनलाइन पढ़ाई के लिए अपनी गाय बेच दी 

7- सोनू सूद की मदद से किर्गिस्तान में फंसे भारतीय छात्र पहुंचे भारत, 135 छात्र किर्ग  सोनू सूद को बताया अपना भगवान ! दूसरी फ्लाइट आज भरेगी उड़ान

 

8- रक्षाबंधन के मौके पर आयुष्मान खुराना गरीब महिलाओं को देंगे खास तोहफा !

200 गरीब महिलाओं के लिए आयुष्मान क्राफ्ट की करेंगे शुरुआत  ताकि उनकी आर्थिक रूप से मदद कर सकें। 

9- कंगना से जुबानी जंग के बाद ट्विटर पर छाई स्वरा भास्कर और तापसी, मिल रहा है समर्थन ! सोशल मीडिया पर  #SwaraTaapseeRealOutsider ट्रेंड कर रहा है। वहीं कंगना के भी काफी सपोटर्स उनके साथ हैं। सुशांत के निधन के बाद दो गुटों में बंटता दिख रहा है बॉलीवुड। 

10- भूषण कुमार ने लिया फैसला, टी सीरीज के नाम पर फ्रॉड करने वालों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत ! अंबोली पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 415, 416, 417, 419, 420 के तहत एफआइआर दर्ज

Related Story