सुशांत की फिल्म दिल बेचारा, कंगना और ब्रह्मास्त्र समेत 10 खबरें पढ़िए

By Neetu July 25, 2020, 1:55 p.m. 1k

1- सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का दिल बेचारा का दिल खोलकर हुआ स्वागत, IMDB की रेटिंग में 10 /10 की लगी छलांग। सुशांत के चाहने वालों समेत बॉलीवुड सितारे भी फिल्म देखकर हुए भावुक। सुशांत और संजना सांघी की जोड़ी को किया जा रहा है काफी पसंद।

2- सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी की  फिल्म दिल बेचारा भी पायरेसी का शिकार होने से नहीं बच पाई । फिल्म तमिल रॉकर और टोरेंट पर एचडी प्रिंट में लीक हो गई है। आपको बता दें फिल्म को निर्माताओं ने डिजनी प्लस हॉटस्टार पर सभी के लिए फ्री रखा था, उसके बाद भी फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई।

3- ब्रह्मास्त्र का काम पूरा करने के लिए रणबीर और आलिया को करनी होगी डबल शिफ्ट, कोरोना के कारण फिल्म की शूटिंग पर काफी असर पड़ा है। फिल्म 4 दिसंबर 2020 को रिलीज होनी थी लेकिन फिल्म की शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन वर्क में काफी वक्त लगेगा। लिहाजा फिल्म से जुड़े सितारों को डबल शिफ्ट करने के लिए कहा गया है। फिल्म को जून 2021 में रिलीज किया जाएगा।

4- तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को बी ग्रेड एक्ट्रेस रहने वाले बयान पर कंगना ने दी सफाई। कंगना ने कहा - मेरे कहने का मतलब था तापसी और स्वरा चाहे कितना भी काम कर ले लेकिन वो अनन्य पांडे और आलिया भट्ट की जगह नहीं ले पाएंगी और उनको वो मौके नहीं मिल पाएंगे जो स्टार किड को मिलते हैं। कंगना ने कहा शुरुआती दिनों में मैंने भी बी ग्रेड फिल्में की हैं। 

5- दिल बेचारा की एक्ट्रेस संजना संघी ने कंगना रनौत के बयान पर किया पलटवार। दरअसल कंगना ने संजना को लेकर कहा था कि जब सुशांत पर मीटू के आरोप वाली खबर आई थी उस वक्त वो चुप क्यों थी? अब इतनी देर बाद वो क्यों जागी हैं ? जिस पर संजना संघी ने कहा ये किसी को अधिकार नहीं ये बताने का की क्या जल्दी है और क्या नहीं? मैंने कई बार इस बात को लेकर सफाई दे चुकी हूं और अब बहुत हुआ।

6- सुशांत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस ने रूमी जाफरी से की पूछताछ, हुए कई खुलासे।रूमी जाफरी ने बताया कि पुलिस ने उनसे 7 घंटे पूछताछ की और वो पुलिस के इस रवैए से काफी खुश हैं क्योंकि पुलिस सुशांत मामले में काफी गंभीरता से जांच कर रही है। रूमी ने बताया पुलिस ने सुशांत की मेंटल हेल्थ तक के सवाल उनसे पूछे। 

 7- बच्चन परिवार के अस्पताल में भर्ती होने के दौरान जया बच्चन को मुंबई पुलिस की मदद लेनी पड़ी।दरअसल पिछले कुछ दिनों से जलसा बंगले में होम क्वॉरेंटाइन जया बच्चन सड़क पर हो रही बाइक रेसिंग से परेशान थीं जिससे जया की नींद टूट जाती है। लिहाजा जया ने मुंबई पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल जलसा के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर बाइक के नंबर तो पुलिस के पास पहुंच गए हैं लेकिन अभी तक उन लड़कों को पुलिस पकड़ नहीं पाई है। 

8- लाल सिंह चड्ढा को लेकर आमिर खान और उनकी टीम ने बनाया नया प्लान। विदेश के कम कोरोना से संक्रमित शहर में होगी लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग। फिल्म की टीम ने करीना कपूर खान समेत अन्य कलाकारों की पासपोर्ट डिटेल भी जमा की हैं। माना जा रहा है फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद अगले साल फिल्म को रिलीज किया जा सकता है। 

9- अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम से लारा दत्ता के किरदार की जानकारी सामने आई है। कहा जा रहा है लारा दत्ता फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। फिल्म 80 के दशक को दिखाई देगी जिसमें अक्षय कुमार एक स्पेशल एजेंट का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म में वाणी कपूर अक्षय की पत्नी का किरदार निभाएंगी। 

10- कोरोना की जंग लड़कर अनुपम खेर की मां घर वापस लौटी। अनुपम खेर ने खुद दी जानकारी। कुछ दिन पहले अनुपम खेर की मां को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था, लेकिन अब अनुपम खेर की मां पूरी तरह से स्वस्थ है और वो घर आ चुकी हैं।एक वीडियो साझा कर अनुपम खेर ने इस बात की जानकारी दी और अपनी खुशी जाहिर की।

Related Story