रिया चक्ववर्ती, सुशांत सिंह राजपूत , कंगना और दीपिका समेत बॉलीवुड की 10 खबरें एक साथ पढ़िए

By Neetu July 29, 2020, 4:50 p.m. 1k

1- अंतरिम जमानत की याचिका दाखिल करेंगी रिया चक्रवर्ती। सुशांत आत्महत्या मामले में अपने खिलाफ हुई एफआईआर के बाद रिया चक्रवर्ती ने सलमान और संजय दत्त का केस लड़ने वाले वकील सतीशष मानशिंदे को अपना केस दिया है। सतीश मानशिंदे ने रिया की अग्रिम जमानत ले ली है। 

2- रिया चक्रवर्ती के खिलाफ शिकायत होते ही सोशल मीडिया पर बढ़ा बवाल। रिया चक्रवर्ती को किया जा रहा है खूब ट्रोल। सुशांत की बहन श्वेता ने सभी से ऐसा ना करने की गुहार लगाई।श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर लिखा अगर सच्चाई से फर्क नहीं पड़ता तो फिर कुछ भी नहीं हो सकता।

3- पहले दिन 2000 करोड़ का बिजनेस करती सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा ! 95 मिलियन लोगों ने फिल्म को देखा। 24 जुलाई को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म का रिकॉर्ड सामने आया है। 24 घंटे में लगभग 95 मिलियन लोगों ने फिल्म को देखा।

4- सुशांत मामले को लेकर एक बार फिर शेखर सुमन ने रखी अपनी बात, कहा किसी के लिए आवाज नहीं उठाएंगे अगर सुशांत सिंह राजपूत को न्याय नहीं मिला। 

5-कंगना रनौत की टीम ने दीपिका पादुकोण को फिर लिया निशाने पर, कहा डिप्रेशन को लेकर दीपिका पादुकोण बिजनेस चला रही है उनको रिमांड पर लेना चाहिए। दरअसल दीपिका पादुकोण लिव लव लाफ नाम की फाउंडेशन की फाउंडर है जिसके तहत डिप्रेशन और मेंटल इलनेस से जूझ रहे लोगों की मदद करती हैं।

6- कंगना रनौत और तापसी के बीच जुबानी जंग जारी। हाल ही में एक इंटरव्यू में तापसी ने बताया कि कंगना को सांड की आंख ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने मेरे साथ काम करने से मना कर दिया था। डायरेक्टर जब उनके पास स्क्रिप्ट लेकर पहुंचे तो कंगना ने कहा था कि मैं इस फिल्म को अकेले ही कर लूंगी इसमें दूसरी एक्ट्रेस का क्या काम है। 

7- आयुष्मान खुराना और अभिषेक कपूर का होगा कोलैबोरेशन, जल्द फिल्म पर शुरू होगा काम। फिल्म में आयुष्मान cross-functional एथलीट के किरदार में नजर आएंगे।

8- केजीएफ चैप्टर 2 से संजय दत्त का दमदार लुक आउट हो गया है।संजय दत्त के जन्मदिन के मौके पर फिल्म के मेकर्स ने केजीएफ चैप्टर 2 से अधीरा का किरदार निभा रहे संजय दत्त का  लुक आउट कर दिया है।

9- कोरोना की जंग जीत कर घर वापस लौटी ऐश्वर्या ने एक नई फोटो शेयर करते हुए अपने प्रशंसकों से कहा - वो उनके आराध्य, अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन के लिए जताए गए प्यार, की गई प्रार्थना और शुभकामनाओं से अभिभूत हैं। 

10- परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की सोची है। ये दूसरी बार है जब परिणिति सोशल मीडिया से दूरी बना रही हैं।

Related Story