प्रियंका चोपड़ा, संजय दत्त और अक्षय कुमार समेत बॉलीवुड की 10 खबरें

By Neetu July 27, 2020, 4:48 p.m. 1k

 

1- असम बाढ़  पीड़ितों के लिए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने  मदद की पेशकश की है। इतना ही नहीं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपने सभी चाहने वालों से भी ऐसे वक्त में जरूरतमंदों की मदद करने के लिए आगे आने के लिए कहा। प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर कुछ संस्थाओं का जिक्र करते हुए अपने चाहने वालों से इसमें डोनेशन करने की अपील की।

2- सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ एक्शन करने वाले कलाकार सब्जी बेचने को मजबूर हैं! जी कार्तिक साहू नाम के एक्टर अमिताभ बच्चन और सचिन तेंदुलकर जैसे दिग्गज हस्तियों के बॉडीगार्ड के तौर पर भी काम कर चुके हैं लेकिन अब कोरोना के कारण इनके पास काम नहीं है लिहाजा ये सब्जी बेच रहे हैं।

। 

3-  केजीएफ चैप्टर 2 की पहली झलक 29 जुलाई को नजर आएगी। संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी एक पोस्टर शेयर करते हुए संजय दत्त में लिखा- 29 जुलाई सुबह 10:00 बजे आपके सामने होगा खुलासा। आपको बता दें संजय दत्त फिल्म में अहम किरदार में नजर आएंगे। 29 जुलाई को संजय दत्त का जन्मदिन होता है। 

 4- बेल बॉटम के बाद अक्षय कुमार शुरू करेंगे अपनी फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग,अक्टूबर से शुरू होगा शेड्यूल। सारा अली खान,धनुष और अक्षय कुमार की फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग मदुरई दिल्ली और मुंबई में होगी। ये 3 महीने का शेड्यूल होगा। हाल ही में इस बात की जानकारी फिल्म के डायरेक्टर आनंद राय ने दी ।

5- सुशांत सिंह राजपूत केस में करण जौहर के बजाय धर्मा प्रोडक्शन के सीईयो को पूछताछ के लिए बुलाने पर 

 कंगना रनौत सवाल उठाया है। उन्होंने कहा है कि - अगर पूछताछ के लिए मुझे समन मिल सकता है तो फिर करण जौहर को क्यों नहीं? कंगना इस मामले में लंबे समय से करण जौहर से पूछताछ की मांग कर रही हैं।

7.  मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत केस में महेश भट्ट से की पूछताछ । मुंबई के सैंटा क्रूज पुलिस स्टेशन में महेश भट्ट से 2 घंटे तक पूछताछ हुई। महेश भट्ट के बारे में ये कहा जा रहा है उनके कहने पर रिया ने सुशांत से ब्रेकअप किया था। 

6- तापसी पन्नू पर कंगना की ऑफिशियल टीम ने साधा निशाना। दरअसल तापसी की तरफ से कहा गया था कि वो कंगना की तरह टीआरपी के लिए ड्रामा नहीं कर सकती हैं  जिसका जवाब कंगना की टीम ने दिया और सोशल मीडिया पर लिखा ये कितनी शर्मनाक बात है कि इसको ड्रामा बताया जा रहा है जबकि ये वक्त है सुशांत के लिए आवाज उठाने का। टीम की तरफ से लिखा गया टीआरपी के लिए भी वैलिड पॉइंट, दिमाग और कैलकुलेशन चाहिए होता है।

8- साउथ की फिल्म Ala Vaikuntbapurramloo के हिंदी रीमिक्स की जल्द शुरू होगी शूटिंग कार्तिक आर्यन ने कसी कमर, खबरों की मानें तो इस फिल्म को डेविड धवन के बड़े बेटे रोहित धवन डायरेक्ट करेंगे। फिल्म फरवरी 2021 से शुरू हो सकती है। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कुछ ऐलान नहीं है। बता दे फिल्म को एकता कपूर प्रड्यूस कर सकती हैं। 

9- ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ अली अब्बास जफर ने की बड़ी डील, 3 फिल्में करेंगे रिलीज। ये तो हमने आपको बताया ही था कि अली अब्बास जफर कैटरीना कैफ के साथ दो सीरीज की सुपर हीरो फिल्म बनाने जा रहे हैं।

ख़बरें हैं कि इस फिल्म को अली अब्बास जफर नेटफ्लिक्स पर रिलीज करेंगे। इसके अलावा दिलजीत दोसांझ के साथ 1984 दंगों पर बनने जा रही फिल्म को भी अली अब्बास जफर नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज करने की तैयारियां कर रहे हैं। 

10- ए आर रहमान से सामने एक फैन ने  लगाई गुहार, दिल बेचारा के आखिरी गाने को जल्द करें पूरा। ए आर रहमान ने भी ट्विटर पर ट्वीट का जवाब दिया और बताया कि जल्द ही वो दिल बेचारा के आखिरी गाने 'नेवर से गुड बाय' को पूरा करेंगे।

Related Story