अमिताभ, प्रियंका और सुशांत समेत बॉलीवुड की 10 खबरें पढ़िए

By Neetu July 28, 2020, 11:17 a.m. 1k

1- सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने साधा ट्रोल करने वालों पर निशाना साधा है। दरअसल ऐश्वर्या और आराध्या के सकुशल घर पहुंचने के बाद बिग बी ने भगवान का शुक्रिया अदा करते हुए सभी का आभार व्यक्त किया। इसी बीच एक यूजर जिसने हाल ही में बिग बी के पोस्ट पर उनके मरने की बात लिखी थी, उसको बिग बी ने जवाब दिया और लिखा कि इससे पता चलता है कि तुम्हारे संस्कार कैसे हैं ? 

2- प्रियंका चोपड़ा के घर आया नन्हा मेहमान, जोनस परिवार में जश्न का माहौल है। निक जोनस के भाई जो जोनस और उनकी पत्नी सोफी टर्नर ने एक बेटी को जन्म दिया है। 22 जुलाई को लॉस एंजिल्स के एक हॉस्पिटल में सोफी ने बेटी को जन्म दिया। बेटी का नाम सभी ने विला रखा है।

3- सुशांत सिंह राजपूत मामले में धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता से आज होगी पूछताछ। अपूर्व मेहता को कहा गया है वो सुशांत के फिल्म ड्राइव की कॉन्ट्रैक्ट कॉपी लेकर आए। 

4- सुशांत की विसरा रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद अब उनके नाखून के सैंपल की फॉरेंसिक जांच का इंतजार किया जा रहा है। मुंबई पुलिस को उनके नाखून की फॉरेंसिक जांच का इंतजार है जिससे उनके निधन पर तस्वीर और साफ हो सकेगी

5- सुशांत सिंह राजपूत मामले को सीबीआई तक पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया पर जन आंदोलन शुरू हो गई है। ट्विटर पर #JanAndolan4SSR ट्रेंड कर रहा है। सुशांत फैंस ने दिल्ली में सुशांत के बड़े-बड़े होर्डिंग लगाए हैं। 

6- सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं है सुशांत के परिवार वाले। ऐसी खबर है कि सुशांत के परिवार ने पटना पुलिस से इस पूरे मामले में बातचीत की है। 

7- सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की मांग तेज हो गई है। अजित पवार के बेटे पार्थ पवार ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री से मुलाकात की है और उनसे मामले की सीबीआई जांच की अपील की है। 

8- कपिल शर्मा शो के पहले मेहमान सोनू सूद होंगे।  शूटिंग सेट से सोनू सूद और कपिल शर्मा की कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही है । कपिल ने शो में सोनू के नेक कामों की काफी तारीफ की है। 

9- रंगीन जिंदगी जीने वाली अभिनेत्रियों ने सोशल मीडिया पर लिया ब्लैक एंड वाइट चैलेंज। सभी ने अपनी तस्वीरें की शेयर। इस चैलेंज को लेने वाली हसीनाओं में भूमि पेडणेकर, सारा अली खान, अनन्या पांडे,आलिया भट्ट, मलाइका अरोड़ा शामिल है।

10- बालाजी टेलीफिल्म्स के नाम पर हो रही ठगी से परेशान होकर एकता कपूर ने अंबोली पुलिस स्टेशन में कंप्लेंट दर्ज कराई है। दरअसल बालाजी टेलीफिल्म्स के नाम पर कई एक्टर्स को फर्जी कास्ट किए जाने के मैसेज आ रहे हैं। 

Related Story