जाह्नवी की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, सुशांत की बहन ने पीएम मोदी से क्या मांगा, पढ़िए 10 खबरें

By Neetu Aug. 1, 2020, 1:54 p.m. 1k

1- भारतीय वायु सेना में फ्लाइंग ऑफिसर के पद पर तैनात रहीं गुंजन सक्सैना की जिंदगी पर बनी फिल्म गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार अंदाज में नजर आ रही हैं ज्हानवी कपूर। फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे। फिल्म 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

2- देश भर में आज ईद का त्यौहार मनाया जा रहा है। बॉलीवुड सितारे भी आज जश्न के माहौल में डूबे हैं। हालांकि जश्न पर कोरोना का ग्रहण भी लगा हुआ है। लिहाजा सब अपने घर पर रहकर ही ईद मना रहे हैं। अमिताभ बच्चन से लेकर सलमान खान तक तमाम सितारों ने अपने चाहने वालों को ईद की शुभकामनाएं दी है।

3 -सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति में पीएम मोदी से की अपील, पूरे मामले में ले संज्ञान। श्वेता ने लिखा- हम बहुत साधारण परिवार से आते हैं। मेरे भाई का कोई गॉडफादर नहीं था और ना ही अब हमारे पास है। मैं आपसे दरख्वास्त करती हूं कि आप इस पूरे मामले में निष्पक्ष जांच का आदेश दे।

4- सुशांत मामले में मुंबई पुलिस की जांच पर उठ रहे सवाल को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान, कहा अगर मुंबई पुलिस के खिलाफ कोई भी सबूत मिलता है तो आप उसे लेकर आइए मुंबई पुलिस के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। 

5- अंकिता लोखंडे को सुरक्षा देने की उठी मांग। फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने भी दिया समर्थन।विवेक अग्निहोत्री ने भी ट्वीट करके अंकिता को सावधान रहने की नसीहत दी।

6-  सुशांत सिंह राजपूत मामले पर अंकिता लोखंडे रिया चक्रवर्ती पर उठाए सवाल, पूछा- जब आप जानती थी कि वो डिप्रेशन में है तो छोड़कर क्यों गई ? उनके परिवार को क्यों नहीं बताया कि वो इस तरह की परेशानी झेल रहे हैं। मैं अगर आप की जगह होती तो ऐसे ही करती। कोई भी होता तो ऐसे ही करता।

7- प्रोड्यूसर संदीप सिंह की भूमिका पर उठे सवाल। सुशांत की दोस्त स्मिता पारेख ने बताया कि संदीप सिंह सुशांत के ज्यादा खास नहीं है।इससे पहले सुशांत के पारिवारिक दोस्त नीलोमत ने भी संदीप सिंह के फोन रिकॉर्ड चेक करने की मांग की थी

8-सुशांत सिंह राजपूत मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने अपनी जांच शुरू कर दी है। प्रवर्तन निदेशालय सुशांत के अकाउंट से जितने भी निजी खर्चे किए गए हैं उनकी भी जांच करेगा। इसके अलावा सुशांत से रिया के अकाउंट में जितने भी ट्रांजैक्शन हुई हैं खासकर उन को लेकर ही काफी सतर्क है और नजर बनाए हुए हैं।

9- ऋतिक फिल्म सुपर 30 नीदरलैंड में होगी रिलीज। फिल्म का पोस्टर हुआ आउट। 6 अगस्त 2020 को फिल्म डच सबटाइटल्स के साथ थिएटर्स में दस्तक देगी। ऋतिक  रोशन अपनी फिल्म के नीदरलैंड में रिलीज होने को लेकर एक्साइटेड हैं। 

10-बॉलीवुड की जानी-मानी कॉस्टयूम डिजाइनर लीना दारू का 81 इस साल की उम्र में मुंबई में निधन हो गया। लीना ने श्री देवी,हेमा मालिनी, नीतू सिंह, रेखा समेत तमाम अभिनेत्रियों के लिए कॉस्ट्यूम डिजाइन किए थे।

Related Story