सुशांत, रिया और अंकिता समेत बॉलीवुड की 10 खबरें

By Neetu July 31, 2020, 11:55 a.m. 1k

1- सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती का बड़ा खुलासा। सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई याचिका में सुशांत के साथ लिव-इन में रहने की बात कुबूल की। हरियाणा के एडीजी और सुशांत के बहनोई पर लगाए बिहार पुलिस पर दबाव बनाने के आरोप। कहा- दबाव में बिहार पुलिस ने मेरे खिलाफ मामला दर्ज किया है, मुंबई पुलिस की करे मामले की जांच।

2- सुशांत के क्रिएटिव मैनेजर और खास दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने मुंबई पुलिस को ई-मेल के जरिए दिया अपना बयान। कहा- मुझ पर रिया के खिलाफ बयान देने का दबाव बनाया जा रहा है  अनजान नंबर से कॉल आने की बात कुबूल की और कहा- मुझे उस बारे में कहने के लिए कहा जा रहा है जिसकी मुझे जानकारी नहीं।

3- सुशांत के फैमिली फ्रेंड नीलोमत ने रिया चक्रवर्ती पर उठाए सवाल, पूछा - अब तक कितनी हिट फिल्में दी हैं उन्होंने ?कितना कमाती हैं वो ?फैमिली फ्रेंड ने रिया से पूछा- आप किस हक से उसको डॉक्टर के पास लेकर गई? आप किसी को मारने की साजिश के तहत उसको दवाई खिला रहे हैं, हॉस्पिटल में एडमिट करवा रही है ?

4- सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अंकिता लोखंडे का इंटरव्यू और लिखा सत्यमेव जयते। इंटरव्यू में अंकिता ने न्यूज़ चैनल को बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेस्ड नहीं था, ना ही वो बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहा था। वो एक जिंदादिल इंसान था जो हर छोटी चीज में खुशियां ढूंढता था।

5- गुरुवार रात अंकिता लोखंडे से पूछताछ करने के लिए पहुंची बिहार पुलिस की गाड़ी पर उठे सवाल ! दरअसल पूछताछ करने गई बिहार पुलिस जैगुआर और बीएमडब्ल्यू जैसी गाड़ी में नजर आई जिसको लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। बाद में सफाई पेश गई की गई कि ये गाड़ी सुशांत के परिवारिक दोस्त नीलोमत की है।

6- सुशांत के सीए संदीप श्रीधर ने एक न्यूज चैनल को दिए गए बयान में बताया कि सुशांत के अकाउंट में 15 करोड़ जितनी बड़ी रकम थी ही नहीं तो ट्रांसफर होने का सवाल ही नहीं होता और हमने सारी रिपोर्ट मुंबई पुलिस को सौंप दी है।

7- आज ऑनलाइन रिलीज हो गई हैं चार बड़ी फिल्में, आपको मिलने वाला है एंटरटेनमेंट का फुल डोज़। विद्या बालन की शकुंतला देवी, कुणाल खेमू की लूटकेस। विद्युत जामवाल की यारा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की रात अकेली है रिलीज हो रही है।

8- ज्हानवी कपूर स्टारर गुंजन सक्सेना का ट्रेलर शनिवार यानी 1 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। इस बात की जानकारी खुद ज्हानवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके दी है। फिल्म 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

9- बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी आज मना रही हैं अपना 28वां जन्मदिन।शाहिद कपूर ने कियारा को अलग अंदाज में शुभकामनाएं दी और लिखा कबीर सिंह तुमको शुभकामनाएं देता है कि कभी कोई तुमको टच ना करें। बता नहीं दोनों साथ में कबीर सिंह में नजर आए थे।

10-बॉलीवुड इंडस्ट्री में काजोल ने पूरे किए 28 साल। काजोल ने 31 जुलाई 1992 को पहली फिल्म बेखुदी से बॉलीवुड जगत में रखा था। बॉलीवुड अभिनेत्री ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में अपने फैंस को दी हैं।

Related Story