सुशांत सिंह राजपूत, रिया, कंगना और टाइगर से जुड़ी खबरों समेत बॉलीवुड की 10 खबरें

By Neetu July 30, 2020, 11:30 a.m. 1k

1- सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती की अर्जी के बाद सुशांत सिंह राजपूत के वकील ने भी लिया एक्शन। सुप्रीम कोर्ट में लगाई रिया की अर्जी को खारिज कर देने की गुहार। सुशांत के परिवार के वकील ने कहा अगर रिया सुप्रीम कोर्ट में ये अर्जी लगा सकती है तो फिर इससे बड़ा सबूत क्या होगा कि मुंबई पुलिस उसे बचा रही है।

2- पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत की मौत पर उठाए सवाल। ट्वीट के जरिए सवालों की फेहरिस्त जारी कर बताया कि उन्हें क्यों लगता है कि सुशांत का मामला सिर्फ एक आत्महत्या का मामला नहीं है। इस दौरान सुब्रमण्यम स्वामी ने कई पहलुओं पर ध्यान केंद्रित किया। 

3- सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर किया भावुक कर देने वाला पोस्ट, लिखा- एक साथ खड़े होने की जरूरत है। सच जानने के लिए एक साथ आना होगा। पूरा भारत सुशांत के साथ है।भगवान प्लीज हमारी मदद करो ।

4-सुशांत आत्महत्या मामले पर उनके दोस्त और फिल्म प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने दिया बयान, कहा- सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकता है। उन्होंने ये भी कहा है कि मुंबई पुलिस से अभी तक उनका बयान लिखित में दर्ज नहीं किया है। एक न्यूज़ चैनल को दिए गए इंटरव्यू में संदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने उनसे सारी डिटेल्स ले ली थी लेकिन बयान दर्ज नहीं कराया है।

5- जेएनयू जाने के लिए 5 करोड़ रुपए मिलने वाली खबर पर स्वरा भास्कर ने किया दीपिका पादुकोण का समर्थन, कंगना रनौत ने साधा निशाना। कंगना ने स्वरा को लेकर कहा- बेचारी स्वरा तो आज तक सब फ्री फंड में ही कर रही थी, उसे यकीन नहीं हो पा रहा कि दीपिका को जेएनयू जाने के पैसे मिलते हैं।

6- प्रवासी मजदूरों के मसीहा सोनू सूद ने अपने 47वे जन्मदिन के मौके पर देश भर में 50000 मेडिकल कैंप का आयोजन किया है। मेडिकल कैंप में सभी का मुफ्त में चेकअप होगा। सोनू सूद ने दी जानकारी। इसके अलावा बिहार और असम में बाढ़ राहत सेवा भी शुरू की जाएगी।

7- यशराज के साथ विक्की कौशल करने जा रहे हैं काम। नवंबर से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग। अक्टूबर से फिल्म का प्री प्रोडक्शन वर्क शुरू होगा। ये कॉमेडी फिल्म होगी।

8- बॉलीवुड डांसर की मदद के लिए आगे आए टाइगर श्रॉफ, राशन किट डोनेट की। फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों काम की कमी से जूझ रही है। लिहाजा दिहाड़ी मजदूर और बॉलीवुड के बैकग्राउंड डांसर को भी काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। टाइगर श्रॉफ ने 100 राशन किट बॉलीवुड डांसर को दान दी है।

9-बाहुबली बनाने वाले डायरेक्टर एसएस राजामौली परिवार के साथ पाए गए कोरोना से संक्रमित  खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी कोरोना से ठीक होने के बाद प्लाज्मा डोनेट करने की भी उत्सुकता जाहिर की बता दें इन दिनों राजामौली अपनी फिल्म आरआरआर में व्यस्त चल रहे थे

10- जूही चावला ने लगाए 1000 पौधे, अपने बेटे के जन्मदिन पर सभी को दिया प्रकृति से प्यार करने का संदेश। हमेशा प्रकृति के प्रति अपना प्यार जग जाहिर करने वाली जूही चावला ने एक बार फिर से पेड़ लगाकर सभी को संदेश दिया है कि ये आज के वक्त ही जरूरत है।

Related Story