जया बच्चन, ए. आर. रहमान और अक्षय कुमार समेत बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें

By Aditi July 26, 2020, 10:24 a.m. 1k

1. ए. आर. रहमान का आरोप, कहा-मेरे खिलाफ बॉलीवुड में है एक गुट, अच्छी फिल्में नहीं मिल रहीं

बॉलीवुड में इन दिनों कई मुद्दों पर बड़ी बहस छिड़ी हुई। फिल्मी हस्तियां एक दूसरे पर जमकर आरोप लगा रही हैं। इस बीच संगीतकार ए आर रहमान ने एक चौंकाने वाला दावा किया है। रहमान के मुताबिक, बॉलीवुड में एक ऐसा गैंग उनके खिलाफ काम कर रहा है जिसके कारण उन्हें काम मिलने में अड़चन आ रही है।

2. दुनिया की सबसे महंगी फिल्म 'अवतार' का सीक्वल टला- कोरोना की वजह से सीधे एक साल आगे बढ़ी फिल्म

दिग्गज हॉलीवुड निर्देशक जेम्स कैमरून (James Cameron) की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'अवतार' के सीक्वल के लिए फैंस को अब थोड़ा और इंतजार करना होगा। इस साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड में इस फिल्म की शूटिंग शुरू की गई थी और ये फिल्म 2021 के दिसंबर महीने में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना जैसी महामारी की वजह से फिल्म की रिलीज डेट 16 दिसंबर, 2022 कर दी गई है। 

3. जलसा के बाहर हो रही बाइक रेसिंग ने उड़ाई जया बच्चन की नींद, एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस को की शिकायत 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन इन दिनों अपने जलसा वाले घर में होम क्वॉरेंटाइन हैं। हाल ही में जलसा के बाहर कुछ लोग बाइक रेसिंग करते नजर आए। जिससे जया बच्चन को काफी परेशानी हुईं। ऐसे में उन्होंने मुंबई पुलिस का सहारा लिया। सीसीटीवी कैमरों से इन बाइक्स के नंबर की पहचान कर ली गई है। इन युवाओं को पकड़ने के लिए रात के वक्त अब नाकेबंदी भी की जा रही है हालांकि अब तक उन्हें पकड़ा नहीं गया है।

4. 48 साल के हुए जुगल हंसराज, बॉलीवुड को छोड़ परिवार के साथ न्यू यॉर्क में रह रहे हैं

बॉलीवुड एक्टर जुगल हंसराज आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं। साल 1983 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट करियर की शुरुआत की थी। 1994 में आई फिल्म 'आ गले लग जा' में जुगल हंसराज बतौर लीड एक्टर नजर आए थे। हालांकि जुगल बॉलीवुड में खास मुकाम नहीं बना पाए। पिछले कई सालों से जुगल फिल्मी पर्दे से दूर हैं। इन दिनों एक्टर परिवार के साथ परिवार के साथ न्यू यॉर्क में रह रहे हैं। 

5. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपना ट्विटर अकाउंट किया प्राइवेट, खुद बताया क्यों लिया ऐसा फैसला

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपना ट्विटर अकाउंट प्राइवेट कर दिया है। इस बारे में उनका कहना है कि सोशल मीडिया पर स्क्रॉलिंग करते-करते काफी समय बर्बाद हो जाता है, जिसकी वजह से यह निर्णय किया। ऋचा चड्ढा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह शकीला की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। 

6. छोटी सरदारनी में काम कर चुके एक्टर अमल के पिता का कोरोना वायरस से निधन, मां भी हुईं संक्रमित

यह रिश्ता क्या कहलाता है और छोटी सरदारनी जैसी टेलीविजन शो में काम कर चुके एक्टर अमल पर कोरोना महामारी कहर बनकर टूटी है। पिछले महीने उनके पिता कोरोना की वजह से निधन हुआ तो वहीं अब एक्टर की मां भी संक्रमित हो गईं। 

7. तापसी पन्नू का कंगना पर पलटवार कहा- जब मुझे 'पति पत्नी और वो' में रिप्लेस किया गया, तब वो मेरे सपोर्ट में नहीं आई।

नेपोटिज्म को लेकर इन दिनों बॉलीवुड में बड़ी जंग छिड़ी हुई है। तापसी पन्नू खुलकर कंगना रनौत के खिलाफ खड़ी हो गई हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने कंगना पर आरोप लगाया था कि वे सुशांत सिंह राजपूत की मौत का इस्तेमाल निजी बदले के लिए कर रही हैं। अब एक्ट्रेस ने दावा किया है कि सुशांत की मौत के बाद आउटसाइडर्स के लिए लड़ रहीं कंगना तब उनके सपोर्ट में नहीं आई थीं, जब उन्हें 'पति पत्नी और वो' में एक स्टार किड से रिप्लेस कर दिया गया था।

8. नितिन-शालिनी की हुईं मेहंदी और संगीत सेरेमनी, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीर

टॉलीवुड स्टार नितिन अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शालिनी कंदुकूरी के साथ आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इसी बीच शनिवार को इस कपल की मेहंदी और संगीत सेरेमनी हुई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अपनी मेहंदी की रस्म में नितिन और शालिनी धूम मचाते नजर आए।

9. 34 साल की हुईं फैशल गर्ल मुग्धा गोडसे, 18 साल बड़े राहुल देव के साथ लिव इन में हैं

फैशन गर्ल मुग्धा गोडसे आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही है। मुग्धा फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में है। मुग्धा इन दिनों एक्टर राहुल देव के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों लिव इन में रहते हैं। राहुल देव मुग्धा से उम्र में 18 साल बड़े है। मुग्धा और राहुल प्यार में हैं और दोनों सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं।  

10. अक्षय कुमार के जन्मदिन पर रिलीज हो सकती हैं एक्टर की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब

लक्ष्मी बॉम्ब को अक्षय कुमार के जन्‍मदिन के पास रिलीज करने की तैयारी चल रही है। खुद अक्षय भी चाहते हैं कि फिल्‍म उसी के आस-पास आए तो उनके फैंस को उनकी तरफ से इस कोरोना काल में एक सौगात होगी। फिल्म को जन्‍मदिन वाले दिन यानी 9 सितम्बर या फिर शुक्रवार 11 सितम्बर को रिलीज किया जा सकता है।

Related Story