सुशांत सिंह राजपूत और बॉलीवुड से जुड़ी 10 खबरें एक साथ यहां पढ़िए !

By Neetu June 22, 2020, 2:08 p.m. 1k

1- कंगना रनौत ने लगाए कॉस्टयूम डिजाइनर अनायता श्रॉफ अदाजानिया पर गंभीर आरोप !

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। हाल ही में कंगना ने बॉलीवुड की फेमस कॉस्टयूम डिजाइनर अनायता श्रॉफ अदाजानिया पर गंभीर आरोप लगाए। कंगना ने कहा कि अनायता ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया था क्योंकि वो करण जौहर की दोस्त है। कंगना ने कहा 5 साल पहले एक फोटो शूट के लिए मैंने उनके साथ काम किया था और अब उन्हीं फोटोज़ को लगातार इस्तेमाल कर रही हैं और पैसा कमा रही हैं।

2- सुशांत की आत्महत्या पर ट्रुथ सीरीज बनाने वाले क्रीटिक पर बरसे मनोज बाजपेई और अमित साध 

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। इसी बीच एक फेमस क्रिटीक ने सुशांत की आत्महत्या पर Truth series नाम से एपिसोड बनाए हैं। इसी को लेकर ट्विटर पर मनोज बाजपेई और अमित साध का गुस्सा फूट पड़ा दोनों ही स्टार्स ने इस फ़िल्म क्रिटिक को नसीहत दी कि अब बस करें।

3- सुशांत के परिवार ने पटना में आयोजित की प्रार्थना सभा, सब ने किया सुशांत को याद

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को गए हुए एक हफ्ता हो गया है। सुशांत का परिवार अभी भी उनके जाने से सदमे में है।रविवार को सुशांत के परिवार ने अपने पटना वाले घर में एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया जिसमें सभी ने एक बार फिर सुशांत को याद किया और श्रद्धांजलि दी।

4- सुशांत सिंह राजपूत की याद में फिल्म बनाएंगे उनके दोस्त और प्रोड्यूसर संदीप सिंह !

सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनके दोस्त और प्रड्यूसर संदीप सिंह एक फिल्म वंदे भारतम बनाना चाहते थे़ दोनों ने इस फिल्म को एक साथ बनाने का फैसला लिया था, लेकिन अब सुशांत हमारे बीच नहीं है लिहाजा संदीप सिंह ने सुशांत को ट्रिब्यूट देने के लिए इस फिल्म को पूरा करने का फैसला किया है। संदीप ने फिल्म का पहला पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया और इस बात की जानकारी दी कि वो इस फिल्म को जल्द ही पूरा करेंगे।

5- 'दबंग' डायरेक्टर अभिनव कश्यप के खिलाफ अरबाज ने लिया लीगल एक्शन !

हाल ही में दबंग के डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने सलमान और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं सलमान के बीइंग हुमन स्टोर को लेकर भी अभिनव ने कई खुलासे किए थे।इसी को लेकर अब अरबाज खान ने शिकायत दर्ज कराई है। खुद इस बात की जानकारी अरबाज ने एक इंटरव्यू में दी। इसके अलावा अरबाज ने कहा कि हमने फिल्म एसोसिएशन से भी इसकी शिकायत कर दी है ।

6- कबीर सिंह के बाद रणबीर कपूर के साथ डेविल बनाने की सोच रहे हैं डायरेक्टर संदीप वांगा !

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह को तो जबरदस्त प्यार मिला ही था। अब फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा रणबीर कपूर के साथ मिलकर इस से भी ज्यादा इंटेंस फिल्म बनाने की तैयारियां कर रहे हैं। फिल्म का नाम डेविल होगा। फिल्म पर काम चल रहा है। फिलहाल रणबीर कपूर की हां का इंतजार डायरेक्टर कर रहे हैं।

7- सुशांत आत्महत्या मामले में उनके दोस्त और क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ से की मुंबई पुलिस ने पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस ने रविवार को उनके दोस्त और उनके क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी से रविवार को पूछताछ की। बता दे सिद्धार्थ सुशांत के साथ ही रहा करते थे। खबरें आई थी कि रिया का सुशांत से सिद्धार्थ को लेकर ही कहासुनी हुई थी। वो चाहती थी कि सुशांत सिद्धार्थ को फ्लैट से जाने के लिए बोल दे।

8- अभिषेक बच्चन स्टारर वेब सीरीज ब्रीद इन टू द शैडोज का टीजर हुआ आउट, 1 जुलाई को आएगा ट्रेलर 

अगर आप भी अभिषेक बच्चन स्टारर वेब सीरीज ब्रीद इनटु द शैडोज का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए एक छोटी सी झलक पेश की गई है। वेब सीरीज का टीजर रिलीज कर दिया गया है जिसमें अभिषेक बच्चन एक पिता का किरदार निभा रहे हैं जो अपनी बच्ची को ढूंढते रहते हैं। बता दें वेब सीरीज का ट्रेलर 1 जुलाई को आएगा।

9- सोनाक्षी ने दिया ट्रोलर को करारा जवाब, कहा - मैने ट्रोल करने की पावर छीन ली है !

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने शनिवार को अपना ट्विटर अकाउंट बंद कर दिया था। हाल ही में सोनाक्षी ने कहा की ट्रोलर्स को लग रहा है कि मैंने डर का कारण ट्विटर बंद किया जबकि मैंने उनके हाथ से ट्रोल करने पावर ले ली है, जिसके जरिए वो मुझे नेगेटिविटी में घेरे रखते थे,अब मैं नेगेटिविटी से दूर हूं।

10- जावेद और शबाना ने लॉकडाउन के बाद किया परिवार के साथ रीयूनियन, शिबानी दांडेकर आई नजर 

लॉकडाउन ने भले ही अपनो से दूरियां बढ़ा दी थी लेकिन अब एक बार फिर धीरे-धीरे लाइफ नॉर्मल ट्रैक पर आ रही है। इसी बीच जावेद अख्तर और शबाना आज़मी ने अपने परिवार के साथ  रीयूनियन किया। शबाना ने एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी। वीडियो में जावेद, शबाना, फरहान अख्तर के साथ शिबानी डांडेकर भी नजर आ रही हैं।

Related Story