लॉक डाउन के 80 दिन बाद सैर पर निकले बॉलीवुड सितारे !

By Arunima June 8, 2020, 7:39 p.m. 1k

नम्रता शर्माबॉलीवुड सितारों की जिंदगी में एक्सरसाइज और जिम का कितना महत्व है, ये किसी से छिपा नहीं है, लेकिन बीते दो महीनों से ये सितारे घर में रहकर ही एक्सरसाइज कर रहे हैं। हालांकि अब अनलॉक फेज़ वन शुरू हो चुका है जिसमें कुछ रियायतें दी गई हैं। बॉलीवुड सितारे भी इन्हीं रियायतें का फायदा उठा रहे हैं और निकल पड़े हैं सैर के लिए। कोई अपने सोसाइटी के कंपाउंड में एक्सरसाइज कर रहा है तो कोई सोसाइटी से बाहर निकलकर ताजी हवा में सांस लेता हुआ दिखाई दिया।

करीना कपूर खान

 

Kareena Kapoor 

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर(Kareena Kapoor) अपनी फिटनेस को लेकर कितनी सतर्क रहती हैं, ये किसी से छुपा नहीं है। बेबो के फिटनेस फ्रीक(Fitness Freak) होने का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि बॉलीवुड में सबसे पहले जीरो फिगर लाने वाली भी करीना ही थी, और तो और तैमूर के जन्म के वक्त करीना ने काफी वजन बढ़ा लिया था और फिर एक्सरसाइज करके शेप में आ गई थी। लॉक डाउन के कई दिन बीत जाने के बाद फाइनली करीना घर से बाहर निकली और जोगिंग करती नज़र आई। करीना ने खुद एक सेल्फी पोस्ट करें इस बात की जानकारी भी दी थी कि अब वो अपने शरीर पर फैट को और टिकने नहीं देंगी।

नेहा धूपिया 

 

Neha Dhupia 

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया(Neha Dhupia) भले ही कुछ दिनों पहले अपने वाले बयान it's her choice को लेकर खूब चर्चाओं में रही हो लेकिन अब नेहा फिर से लाइमलाइट बटोर रही हैं। दरअसल नेहा लॉक डाउन के 80 दिन बीत जाने के बाद सैर पर निकली नेहा ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर इस बात की जानकारी फैंस को दी। 

रकुल प्रीत

 

Rakul Preet 

दे दे प्यार दे फिल्म एक्ट्रेस रकुल प्रीत(Rakul Preet) काफी फिटनेस फ्रीक मानी जाती है। घंटों जिम में पसीना बहाने वाली रकुल पिछले दो महीनों से जिम नहीं जा पा रही थी, लेकिन अनलॉक फेज वन में रियायत मिलने के बाद रकुल ने मॉर्निंग वॉक शुरू कर दी है।रविवार को रकुल बांद्रा में वॉक करती हुई नजर आई। खुद रकुल ने भी अपनी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी।

तारा सुतारिया

 

Tara Sutaria 

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली तारा सुतारिया(Tara Sutaria) अपनी ब्यूटी और फिटनेस के लिए अक्सर चर्चाओं में बनी रहती है। लॉक डाउन के 80 दिन बीत जाने के बाद मैडम तारा भी सैर के लिए निकली। इस दौरान तारा व्हाइट शर्ट और ग्रे स्नीकर में नजर आई। तारा के हाथ में मास्क भी दिखाई दिया जो शायद थक कर उन्होंने कुछ देर के लिए मुंह से हटाया होगा।

रिया चक्रबर्ती

 

Rhea Chakroborty  

बॉलीवुड की हसीनाएं अपनी फिटनेस को लेकर इतनी सतर्क रहती हैं कि कोई भी मौका चूकने नहीं देती है। जलेबी और मेरे डैड की मारुति जैसी फिल्मों में नजर आई रिया चक्रबर्ती(Rhea Chakroborty) को ही भी देख लीजिए। लॉक डाउन के बाद जैसे ही अनलॉक फेस वन हुआ और कुछ रियायतें दी गई रिया भी सैर के लिए निकल पड़ी। जिम बंद होने की वजह से भले ही इन सितारों की ढंग से ही एक्सरसाइज ना हो पा रही हो लेकिन यह सितारे वॉक के जरिए ही खुद को फिट रखने की कोशिश कर रहे हैं। ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लैक लोअर में मुंह पर मास्क लगाए रिया को देखा गया ।

नुसरत भरूचा 

 

Nushrat Bharucha 

सोनू की टीटू की स्वीटी यानी नुसरत भरूचा(Nushrat Bharucha) भी अपनी फिटनेस को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है, तभी तो नुसरत ने भी सुबह की सैर करना शुरू कर दिया है। शनिवार को नुसरत मुंबई के जुहू में जोगिंग करती नजर आई। शॉर्ट्स पहने और मुंह पर मास्क लगाए नुसरत सभी की निगाहें अपनी तरफ खींचती नजर आई।

दिशा पाटनी

 

Disha Patani 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी(Disha Patani) भी सुबह की सैर के लिए हाल ही में निकली थी। दिशा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दिशा अक्सर जिम में पसीना बहाती नजर आती थी लेकिन फिलहाल जिम बंद है इसी वजह से वह घर पर एक्सरसाइज कर रही थी। लेकिन कुछ रियायत मिलने के बाद दिशा घर से बाहर निकली और ताजा हवा में सांस लेती नजर आई।

जिर्योजिया अंदरानी

1

Georgia Andrani 

अरबाज खान की रुमर्ड गर्लफ्रेंड जिर्योजिया अंदरानी(Georgia Andrani) भी बांद्रा में रविवार सुबह मॉर्निंग वॉक से निकली थी। जिर्योजिया अपने पेट डॉग के साथ नजर आई थी। पिंक स्नीकर्स और आर्मी प्रिंट टॉप में मास्क लगाए जिर्योजिया काफी खूबसूरत लग रही थी। बता दें जिर्योजिया इन दिनों अरबाज के साथ लॉक डाउन में वक्त बिता रही हैं। दोनों की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचाती हैं।

 सलमान खान 

 

Salman Khan 

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान(Salman Khan) भी हाल ही में साइकिलिंग करते हुए नजर आए थे। दरअसल इन दिनों सलमान अपने पनवेल वाले फार्महाउस में है। लॉक डाउन(Lock down) के 70 दिन बीत जाने के बाद सलमान ने साइकिलिंग की सोची तो बस फिटनेस फ्रीक सलमान यहां पर भी साइकिलिंग का मजा लेते हुए नजर आए।सलमान के साथ जैकलिन भी थी ।दोनों स्टार्स को देख वहां मौजूद लोग काफी खुश हो गए।

डीनो मौर्या

 
 

Dino Mourya 

बॉलीवुड एक्टर डीनो मौर्या(Dino Mourya) को भी मुंबई के बांद्रा में देखा गया। डीनो साइकिल के साथ नजर आए। फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि डीनो साइकिलिंग के लिए निकले थे और वापस आते वक्त उन्होंने पैदल चलना बेहतर समझा। फिट रहने के लिए इन सितारों ने अपना रूटीन(Routine) शुरू कर दिया है। आपको बता दें जल्द ही फिल्म का काम शुरू होने जा रहा है और फिर से इन सितारों की जिंदगियां ट्रैक पर आने के लिए तैयार है, लेकिन ये सितारे जिम खुलने का इंतजार कर रहे हैं।

Related Story