मुंबई के पॉश इलाके लोखंडवाला में रहते हैं कई बॉलीवुड स्टार्स, यहां आपको दिख जाएंगे कई सितारे

By Neetu July 16, 2020, 8:29 p.m. 1k

पूजा राजपूत- बॉलीवुड सितारे और उनके आलीशन घर हमेशा फैंस के आकर्षण का केन्द्र बने रहते हैं। ज्यादातर बॉलीवुड स्टार्स मुंबई के पॉश इलाके जुहू, बांद्रा, और पाली हिल में रहते हैं। इन तीनों इलाकों के बाद नंबर आता है लोखंडवाला का। लोखंडवाला में बने रेज़िडेंटल कॉम्पलेक्स, हाईराइज़ बिल्डिंग्स और बंगलों में कई सितारों का बसेरा है। आज हम बात करेंगे उन्हीं स्टार्स जो लोखंडवाला में बसते हैं।

सोनू सूद –

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इनदिनों हर चर्चा में छाए हैं। फिल्मों का विलेन असल जिंदगी का सुपरहीरो बनकर करोड़ों लोगों के दिलों में घर कर गया है। ऐसे में ये जानना तो बनता है ना कि लोगों को घर पहुंचाने वाला ‘सुपरहीरो’ कहां रहता है। सोनू सूद अपने परिवार के साथ लोखंडवाला के यमुना नगर में रहते हैं। सोनू के परिवार में उनकी पत्नी सोनाली और दो बेटे इशांत और अयान हैं। वह अपने परिवार के साथ 2,600 स्केवयर फीट के 4BHK अपार्टमेंट में रहते हैं। 

सारा अली खान –

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान उन नए एक्टर्स में से एक हैं, जो किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। सारा ना सिर्फ बॉलीवुड की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस हैं, बल्कि वह सबसे ज्यादा क्लिक किए जाने वाली स्टार भी हैं। सारा के अब्बू सैफ अली खान करीना कपूर से शादी के बाद बांद्रा में रहते हैं, तो सारा अपनी मॉम अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ अंधेरी वेस्ट के लोखंडवाला कॉम्पलेक्स में बने बंगले में रहती हैं। सारा के घर की झलक उनकी शेयर की गई तस्वीरों में देखने को मिलती है।

जाह्नवी कपूर –

बॉलीवुड की एक और यंग स्टार डॉटर हैं, जाह्नवी कपूर। बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही जाह्नवी सोशल मीडिया पर काफी फेमस हो गई थीं। जाह्नवी अपने पापा बोनी कपूर और छोटी बहन खुशी कपूर के साथ लोखंडवाला कॉम्पलेस में बंगले में रहती हैं। जाह्न्वी के बंगले का नाम ग्रीन एकर्स है। कभी इस बंगले को जाह्नवी की मॉम श्रीदेवी के नाम से जाना जाता था, लेकिन श्रीदेवी के निधन के बाद अब इस घर जाह्नवी कपूर के नाम से पहचाना जाने लगा है।

जॉनी लीवर –

मशहूर कॉमेडी जॉनी लीवर ने भी अपना आशियाना लोखंडवाला में ही बसाया है। एक वक्त था जब जॉनी लीवर ने बेहद गरीबी देखी थी। सातंवी क्लास पास जॉनी लीवर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कड़ी मेहनत की, और अपने कॉमेडी टैलेंट के दम पर फिल्मों की दुनिया में ऊंचा मुकाम हासिल किया। जॉनी लीवर अंधेरी वेस्ट के लोखंडवाला कॉम्पलेक्स में बने 3BHK अपार्टमेंट में रहते हैं। यहां वह अपनी पत्नी सुजाता, बेटी जिमी और बेटे जैसी के साथ रहते हैं। जॉनी का अपार्टमेंट काफी खूबसूरती से सजा हुआ है।

जावेद जाफरी-

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स की लिस्ट में जाफेद जाफरी का नाम शुमार होता है। दिग्गज अभिनेता जगदीप के बड़े बेटे जावेद जाफरी एक्टर होने के साथ-साथ अच्छे डांसर और मिमिक्री आर्टिस्ट भी हैं। जावेद भी लोखंडवाला में रहते हैं। लोखंडवाला में जोगर्स पार्क के अपोज़िट बने ओबरॉय स्काई गार्डन में जावेद जाफरी का 3BHK अपार्टमेंट हैं। यहां वह अपने परिवार के साथ रहते हैं।

फरदीन खान-

दिग्गज अभिनेता फिरोज़ खान के बेटे फरदीन खान ने भी पिता की तरफ बॉलीवुड में कदम रखा था। हांलाकि फरदीन को अपने पिता की तरह सक्सेस नहीं मिली। फिल्मों से ब्रेक लेने के बाद फरदीन अपने परिवार के साथ ज्यादातर लंदन में रहते हैं। वैसे फरदीन का एक घर, मुंबई के लोखंडवाला में भी है। फरदीन का घर लोखंडवाला के सामर्थ नगर में बने RNA कॉम्पलेक्स में है।

संजय कपूर-

बोनी कपूर के छोटे भाई, और अर्जून-जाह्नवी कपूर के चाचा संजय कपूर का घर भी लोखंडवाला में है। लोखंडवाला कॉम्पलेक्स के Arjun Magnum Bungalows में संजय कपूर अपने परिवार के साथ रहते हैं। संजय कपूर अपने घर पर दीवाली की पार्टी होस्ट करते हैं। जिसमें कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल होते हैं।

Related Story