CoronaVirus की वजह से घर में बंद सलमान ने बनाई पेटिंग

By Neeraj March 19, 2020, 5:38 p.m. 1k

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते बहुत ही अलग -अलग तरह की चीजें देखने को मिल रही है बालीवुड के सितारें घर पर ही अपना टाईम स्पेंड कर रहे है और इसी बीच जहां बालीवुड सितारें अपने सोशल प्लेटफार्म से फोटो पोस्ट कर रहे है तो वहीं बालीवुड के भाईजान यानि सलमान खान(Salman Khan) को लेकर एक खबर सामने आ रही है की कोरनावायरस लॉक डाउन के बीच सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) घर में अपनी हॉबी प्रैक्टिस कर रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे स्केचिंग करते नजर आ रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में वे कह रहे हैं, "हम जिस तरह से कपड़े पहनते हैं, वह हमारी संस्कृति की सबसे अच्छी देन है।"

सलमान ने अपने स्केच(Skatch) में एक महिला (Female)  और पुरुष (Male) को काले(Black Clothes)  कपड़ों में दिखाया है। इसमें पुरुष का सिर और चेहरा ढका हुआ है, जबकि महिला के चेहरे का कुछ हिस्सा ढका दिखाई दे रहा है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस स्केच के बहाने सलमान ने यह दिखाने की कोशिश की है कि कोरोनावायरस(Coronavirus) के प्रकोप के बीच लोग कैसे अपने आपको मास्क और ग्लव्स से कवर कर रहे हैं। 

Bollywood में लॉक डाउन से पहले सलमान खान(    Salman Khan ) 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग कर रहे थे। प्रभु देवा के निर्देशन (Direction) में बन रही यह फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होगी। फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ, जरीना वहाब और गोविंद नामदेव भी नजर आएंगे।

Related Story