ये हैं बॉलीवुड की सबसे चर्चित सास-दामाद की जोड़ियां, शेयर करते हैं मां-बेटे जैसा रिश्ता।

By Neetu July 25, 2020, 8:38 p.m. 1k

पूजा राजपूत- जिंदगी में हर रिश्ते का अलग महत्व होता है, और हर रिश्ता खास होता है जो सिर्फ प्यार से फलता फूलता है। फिर चाहे वो मां-बेटे का रिश्ता हो या फिर सास और दमाद का। बॉलीवुड में चर्चित सास-बहू की जोड़ियों की बात तो कई बार की गई है, लेकिन आज हम बात करेंगे बॉलीवुड की सबसे चर्चित सास और दामाद की जोड़ियों की।  बॉलीवुड के ज्यादातर स्टार्स अपनी सास के साथ जबरदस्त बॉन्डिंग शेयर करते हैं। आज आपको बताएंगे कैसे हैं इन सास और दामाद के बीच के रिश्ते।

अजय देवगन - तनूजा

गुजरे जमाने की खूबसूरत अदाकारा तनुजा, अजय देवगन की सासू मां हैं। वैसे तो अजय देवगन बॉलीवुड के सिंघम हैं, लेकिन अजय की लाइफ में कोई सिंघम हैं तो वो हैं तनूजा। तनूजा और अजय आपस में दोस्तों वाली इक्वेशन शेयर करते हैं, लेकिन अजय की कोई बात गलत हो तो तनूजा उन्हें फटकार लगाने से भी नहीं चूकती। एक इंटरव्यू में अजय ने खुद खुलासा किया था कि कैसे शादी के दो तीन साल बाद तक वह तनूजा को किसी नाम से सम्बोधित नहीं करते थे, जिसके बाद एक बार तनुजा ने उन्हें फोन पर जमकर फटकार लगाई थी, और फिर अजय ने अपनी गलती को सुधारा और सासू मां को मां कहकर पुकारने लगे।

अक्षय कुमार – डिंपल कपाड़िया

अक्षय कुमार और डिंपल कपाड़िया सास-दामाद की बिंदास जोड़ी है। खिलाड़ी नंबर वन मज़ाकिया नंबर भी हैं। अक्षय अपनी सासू मां डिंपल कपाड़िया के साथ भी मज़ाक-मस्ती करने से बाज़ से नहीं आते हैं, और सासू मां डिंपल कपाड़िया भी अक्षय का जमकर साथ देती हैं। अक्षय और डिंपल कपाड़िया की कमाल की बॉन्डिंग कई मौकों पर देखने को मिलती है। इन्हें देखकर सब यही कहते हैं, कि अक्षय और डिंपल सास-दामाद नहीं बल्कि मां-बेटे हैं।

सैफ अली खान – बबीता कपूर

सैफ अली खान की जिंदगी में जब से करीना कपूर आई है, सैफ की जिंदगी एक बार फिर से गुलज़ार हो चुकी है। बेगम करीना और शहज़ादे तैमूर के साथ सैफ बेहद खुश हैं। सैफ अपनी सासू मां बबीता के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। सैफ उनका वैसे ही ख्याल रखते हैं, जैसे एक बेटा अपनी मां का रख सकता है। कई मौकों पर सैफ को सासू मां बबीता का हाथ पकड़े सहारा देकर चलते हुए देखा गया है। अक्सर सैफ और करीना बबिता के साथ हैंगआउट और शॉर्ट वेकेशनस पर भी जाते हैं।

फरदीन खान – मुमताज

बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं। फरदीन खान ने 70 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्री मुमताज़ की बेटी नताशा माधवानी के साथ शादी की है। इस हिसाब से फरदीन मुमताज़ के दामाद हैं। शादी के बाद मुमताज़ लंदन में सेटल हो गई थीं। और अब फरदीन भी ज्यादातर वक्त इंडिया से बाहर लंदन में रहते हैं।

कुनाल खेमू – शर्मिला टैगोर

कुनाल खेमू और शर्मिला टैगोर की जोड़ी भी बॉलीवुड की चर्चित सास-दामाद की जोड़ी हैं। हांलाकि कुनाल खेमू और शर्मिला टैगोर के बीच अजनबीपन वाली डोर टूटने में थोड़ा ज्यादा वक्त लगा था। लेकिन आज ये दोनों जब भी मिलते हैं, अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं।

Related Story