'GOODBYE' में Neena Gupta बनेंगी Amitabh Bachchan की पत्नी,पहली बार साथ काम करेंगी

By Sweety April 6, 2021, 5:11 p.m. 1k

'बधाई हो' और 'शुभ मंगल ज़्यादा सावधान' जैसी सुपरहिट फिल्मो में मुख्य भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस नीना गुप्ता(NEENA GUPTA)इन दिनों फिर चर्चा में है। दरअसल नीना गुप्ता अमिताभ बच्चन(AMITABH BACHCHAN) की आने वाली फिल्म 'गुडबाय' की टीम में शामिल हो गई हैं,जिसकी शूटिंग हाल ही में शुरू की गई थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन और साउथ मूवीज़ की सेंसेशन रश्मिका मंदाना(RASHMIKA MANDANA) के साथ नज़र आएंगी। 

नीना की बिग बी के साथ यह पहली फिल्म है।जिसमे वह बिग बी की पत्नी के रोल में नज़र आएंगी।अमिताभ बच्चन के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करने के लिए नीना बेहद एक्साइटेंड है। कहा ये भी जाता है कि एक्ट्रेस उनके काम की बहुत बड़ी फैन रही हैं। 

'गुडबाय' की टीम में शामिल होने के बाद नीना गुप्ता ने कहा, “जब विकास ने मुझे फिल्म सुनाई, तो मैं बहुत खुश हो गयी थी। यह एक अद्भुत स्क्रिप्ट है और जब स्क्रिप्ट रोमांचक हो तो कोई भी किसी अन्य चीज के बारे में नहीं सोचता। यहां तक कि किरदार खूबसूरती से लिखा गया है और मैं श्री बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह मेरे लिए एक सपना सच होने जैसा है और मैं इस बारे में काफी खुश हूं।” 

 2018 में आई फिल्म 'बधाई हो' में नीना गुप्ता के प्रदर्शन की सराहना करते हुए अमिताभ बच्चन ने उन्हें अपने हाथ से एक नोट लिखा था। एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने इससे पहले एकता कपूर के साथ बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल रही फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में काम किया था और अब 'गुडबाय' इस जोड़ी की एकसाथ दूसरी फिल्म है। 

विकास बहल इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे, 'गुडबाय' को बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने प्रोडयूस किया गया है जिसमें अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना लीड रोल निभाते नज़र आएंगे।

Related Story