इन सितारों का 'टैटू' से है खास कनेक्शन, जानिए किसने किसके लिए बनवाया ?

By April 22, 2020, 9:25 a.m. 1k

अदिति यादव- इन दिनों बॉडी पर टैटू बनवाने का ट्रैंड खूब छाया हुआ हैं। आज के दौर में हर इंसान के बॉडी पर टैटू देखने को मिलता है ऐसे में बॉलीवुड सितारें कैसे पीछे रह सकते हैं। बॉलीवुड में ऐसे कई सितारें है जिन्होंने अपने बॉडी पर खास टैटू बनावए हैं किसी ने एक टैटू तो किसी ने एक ज्यादा भी बनवाए हैं। किसी का छोटा टैटू है तो किसी ने बड़े टैटू बनाए हैं।  

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अक्षय कुमार ने फिल्म ‘ब्लू’ के दौरान अपने बेटे आरव के नाम का टैटू अपनी पीठ पर लिखवाया था। बेटे के टैटू के बाद अक्षय ने बेटी नितारा और पत्नी ट्विंक्ल के नाम का भी टैटू बनवाया हुआ है।

बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन ने भगवान शिव का भी टैटू बनवाया हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अक्सर अपने टैटू के चलते सुर्खियों में रही हैं। कुछ सालो पहले उन्होंने अपनी गर्दन पर एक टैटू बनवाया था जिसमे लिखा था आरके और उन्होंने ये उस समय उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के लिए किया था। वहीं एक टैटू उनके पैर पर भी है जिसपर उनका नाम लिखा है।

एक्टर इमरान खान ने अपने चेस्ट पर एक खास टैटू बनाया है इसका डिजाइन उनकी बेटी के फुटप्रिंट है। साथ ही उनके हाथ पर एक बड़ा टैटू भी है।

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने हाथ पर अपने पापा के लिए टैटू बनवाया हैं। उन्होंने अपने कलाई पर एक टैटू गुदवाया जिसमे लिखा है डैडीज लिल गर्ल। ये टैटू उनके लिए काफी खास है क्‍योंकि वो अपने पापा से बहुत प्‍यार करती हैं।

बॉलीवुड के नवाब यानी सैफ अली खान ने कई सालों पहले अपनी बेगम यानी करीना कपूर के प्यार में अपनी कलाई पर करीना के नाम का टैटू है।

अर्जुन रामपाल ने भी अपनी बेटियों के नाम के टैटू अपने दोनों हाथों पर बनवाए हुए हैं। दोनों हाथों में उनकी बेटी माहिका और मायरा के नाम का टैटू है।

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भी अपनी दोनों लड़कियों के नाम के टैटू बनवाए है। अपनी कलाई पर बेहद खूबसूरत तरीके से अपनी दोनों बेटियों का नाम लिखवाया है।

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत कुल दो टैटू बनवाए हैं, पहला तो गर्दन पर है जो 'sword with wings'और दूसरा एंकल पर जो 'warrior angel' लिखा हुआ है।

आलिया भट्ट का टैटू बेहद शानदार है इसलिए तो उन्होंने टैटू में 'पटाका' लिखावाया हैं।

एक्ट्रेस ईशा देओल के दोनों कंधों पर टैटू है एक पर ओम का टैटू तो दूसरे कंधे पर एक मंत्र लिखवाया हुआ हैं।

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने एंकल और गर्दन पर टैटू बनवाया हैं।

Related Story